रियल लाइफ में बेटा नहीं इस खूबसूरत बेटी के पिता हैं तारक मेहता के जेठालाल, नियति की PHOTO देख लोग बोले- पापा जैसी क्यूट

टीवी सीरियल तारक मेहता में जेठालाल टप्पू के पापा बनते हैं, पर क्या आप जानते हैं कि उनकी रियल लाइफ बेटी नियति भी बहुत खूबसूरत हैं.

रियल लाइफ में बेटा नहीं इस खूबसूरत बेटी के पिता हैं तारक मेहता के जेठालाल, नियति की PHOTO देख लोग बोले- पापा जैसी क्यूट

दिलीप जोशी की बेटी की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का मशहूर किरदार निभाने वाले दिग्गज अभिनेता दिलीप जोशी हाल ही में ससुर बने थे. 11 दिसंबर को धूमधाम से उन्होंने अपनी बेटी नियति जोशी की शादी मुंबई के पांच सितारा होटल में की थी. इस शादी में फिल्म जगत से लेकर टीवी जगत के सितारे शामिल हुए थे. बता दें, दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं. बेटे का नाम ऋत्विक और बेटी का नाम नियति जोशी है. टीवी सीरियल तारक मेहता में जेठालाल टप्पू के पापा बनते हैं, पर क्या आप जानते हैं कि उनकी रियल लाइफ बेटी नियति भी बहुत क्यूट हैं. 

जी हां, जेठालाल की बेटी नियति जोशी बहुत ही प्यारी हैं. उनकी शादी की कुछ तस्वीरें एक बार फिर समय सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. कुछ महीने पहले इन तस्वीरों को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इन तस्वीरों में दिलीप जोशी अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए थे. बेटी की शादी से पहले दिलीप जोशी ने अपनी फैमिली के साथ फोटोशूट करवाया था, जिस पर लोग आज भी प्यार बरसा रहे हैं. इन तस्वीरों में आप दुल्हन बनीं नियति को देख सकते हैं. इन फोटोज में उनकी मां और उनके भाई को भी देखा जा सकता है,

इसके अलावा दिलीप जोशी भी आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली की तस्वीरें साझा करते रहते हैं. भले ही छोटे पर्दे पर जेठालाल परेशानियों से हमेशा घिरे नजर आते हों, लेकिन असल लाइफ में वे बहुत खुशमिजाज हैं. उन्हें अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. गौरतलब है कि दिलीप जोशी काफी समय से अभिनय के क्षेत्र में सक्रिय हैं और अपने अभिनय के दम पर उन्होंने अपनी एक लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है.

VIDEO: विजय देवरकोंडा और अनन्‍या पांडे कल सुबह पहुंचे एयरपोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com