'गोपी बहू' ने सबके सामने आलिया भट्ट के गाने पर किया डांस, 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' में देवोलीना भट्टाचार्य का दिखा नया अवतार

मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) एक बार फिर से छोटे पर्दे के चर्चित शो साथ निभाना साथिया के सीजन 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2) में आने वाली हैं. इस सीरियल में उन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाया है.

'गोपी बहू' ने सबके सामने आलिया भट्ट के गाने पर किया डांस, 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' में देवोलीना भट्टाचार्य का दिखा नया अवतार

देवोलीना भट्टाचार्य

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) एक बार फिर से छोटे पर्दे के चर्चित शो साथ निभाना साथिया के सीजन 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2) में आने वाली हैं. इस सीरियल में उन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाया है. इस किरदार ने देवोलीना भट्टाचार्य को घर-घर में खास और अलग पहचान दी. लेकिन बीते कुछ समय से उन्होंने साथ निभाना साथिया 2 से दूरी बना ली थी, लेकिन अब देवोलीना भट्टाचार्य ने एक बार फिर से साथ निभाना साथिया 2 में वापसी करने का फैसला किया है. इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी.

इस बीच साथ निभाना साथिया 2 के सेट से जुड़ा देवोलीना भट्टाचार्य का एक वीडियो सामने आया है. जिसमे वह डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. देवोलीना भट्टाचार्य ने बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के गाने ढोलीडा पर डांस किया है. अपने डांस की वीडियो को टीवी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. देवोलीना भट्टाचार्य सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं.

वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. देवोलीना भट्टाचार्य ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्हें पिंक और व्हाइट कलर की साड़ी में देखा जा सकता है. अपने इस पूरे लुक में देवोलीना भट्टाचार्य बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो में वह ढोलीडा गाने में शानदार तरीके से डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्य का डांस देखते ही बन रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने जानकारी दी है कि यह साथ निभाना साथिया 2 के सेट का है. देवोलीना भट्टाचार्य ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'बिहाइंड द सीन, बने रहें.' सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. देवोलीना भट्टाचार्य के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस ने देवोलीना भट्टाचार्य के डांस और उनकी खूबसूरती की तारीफ की है.