दीपिका सिंह ने शेयर किया अनोखा Dance Video, भतीजी के साथ मिलकर यूं की उछल कूद

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी भतीजी के साथ एक अलग अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने शेयर किया डांस वीडियो
  • भतीजी के साथ जमकर करती दिखीं मस्ती
  • टीवी एक्ट्रेस हैं दीपिका
नई दिल्ली :

टीवी सरियल ‘दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने डांस वीडियो से लोगों का मनोरंजन करती हैं. इसी क्रम में दीपिका का एक लेटेस्ट डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी भतीजी के साथ एक अलग अंदाज में मार्शल आर्ट्स करती हुई दिखाई दे रही हैं. दीपिका के इस नए वीडियो को उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी दिया है.

वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका (Deepika Singh Video) लिखती हैं, “बचपन से ही उन्हें मूल शक्ति का महत्व सिखाएं. मेरी लिल गर्ल योशिका के साथ मार्शल आर्ट्स”. इस वीडियो में दीपिका ब्लैक टॉप और कॉपर कलर के लूज साटन पजामे में एक अनोखे अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. दीपिका की इस वीडियो पर उनके फैन्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. एक फैन ने एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आप मुझे इंस्पायर करती हैं”. तो वहीं एक दूसरे यूजर लिखते हैं, “पहले मार्शल आर्ट्स तो सही से लिखना सीख लो”. बता दें, दीपिका ने गलती से ‘मार्शल आर्ट्स' की जगह ‘मटेरियल आर्ट्स' लिख दिया है.

गौरतलब है कि बीते दिनों ताउते तूफान (Tauktae Cyclone) में गिरे एक पेड़ के साथ फोटोशूट को लेकर दीपिका सिंह (Deepika Singh Photos) काफी चर्चा में रही थीं. इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद एक्ट्रेस को लोगों से खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी थी, जिस पर उन्होंने कहा था कि उन्हें इसका पछतावा नहीं है. एक्ट्रेस के मुताबिक, फोटोशूट वाला एरिया घर के बिल्कुल बाहर था, इसलिए वे केवल 5 मिनट के लिए निकली थीं. हालांकि, उन्होंने बारिश में लोगों से घर से बाहर न जाने की भी अपील की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com