दीपिका सिंह ने 'Hawa Mein Udati Jaaye' सॉन्ग पर शेयर किया डांस वीडियो, देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन

दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से की थी. वहीं अब उन्होंने अपना डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

दीपिका सिंह ने 'Hawa Mein Udati Jaaye' सॉन्ग पर शेयर किया डांस वीडियो, देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन

दीपिका सिंह ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से की थी. इस सीरियल में उन्होंने संध्या राठी का किरदार निभाया था. फिलहाल वो इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो लगातार बनी हुई हैं. आए दिन फैन्स के साथ वो अपने डांस वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो इस समय ट्रेंड में चल रहे सॉन्ग 'Hawa Mein Udati Jaaye' पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'अपूर्णता आपको पूर्णता की ओर ले जाती है' इस वीडियो को देख फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'आपका डांस मुझे बहुत पसंद आता है', तो दूर ने लिखा है  'बहुत शानदार'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दीपिका सिंह (Deepika Singh) का 'दिया और बाती हम' सीरियल से पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ा. जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी.