विज्ञापन
This Article is From Aug 17, 2021

दीपिका सिंह ने 'Dinero' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video जमकर हो रहा वायरल

एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इंग्लिश गाने पर किया गया डांस वीडियो शेयर किया है. Trinidad Cardona के गाने 'She take my Dinero' पर दीपिका के डांस मूव्ज़ को बहुत पसंद किया जा रहा है.

दीपिका सिंह ने 'Dinero' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video जमकर हो रहा वायरल
दीपिका सिंह ने शेयर किया वीडयो
नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह अपने इंस्टाग्राम रील्स और डांस वीडियो को लेकर अकसर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं. वो आए दिन इंटरनेट पर अपने दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई देती हैं. वैसे तो उनकी हर अदा पर फैंस फिदा हैं लेकिन कई बार अपने कुछ डांसिंग वीडियो को लेकर दीपिका को ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ा है. हालांकि दीपिका के डांस को लोग बहुत पसंद करते हैं और यही वजह है कि उनके डांसिंग वीडियो का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. हाल ही में दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम से एक नया डांस वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बेहद क्यूट और एडोरेबल लग रही हैं.

'Take My Dinero' गाने पर किया जबरदस्त डांस

एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इंग्लिश गाने पर किया गया डांस वीडियो शेयर किया है. 'Trinidad Cardona' के गाने 'She take my Dinero' पर दीपिका के डांस स्टेप को बहुत पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में दीपिका ने व्हाइट कलर का कॉलर वाला शॉर्ट वन पीस कैरी किया हुआ है, जिसमें वो बहुत ही क्यूट और खूबसूरत लग रही हैं. अपने इस ड्रेस के साथ दीपिका व्हाइट शूज पहने हुई नजर आ रही हैं. उनका पर्पल कलर का शार्ट स्लिंग बैग और वन साइड चोटी पर सफेद कलर की क्लिप उनके इस लुक को कंप्लीट कर रही है. इस वीडियो में दीपिका बहुत ही मासूम दिखाई दे रही हैं. उनके चेहरे में इनोसेंस इस वीडियो पर साफ झलक रही है. यही वजह है कि उनका ये डांसिंग वीडियो कम समय में तेजी से वायरल हो रहा है.

फैन्स दे रहे खूब रिएक्शन

दीपिका सिंह ने टीवी शो 'दिया और बाती' में IPS संध्या राठी के किरदार से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी. उसमें उनकी सास भाभो और संध्या के रिश्ते को आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं. यही वजह है कि दीपिका के डांस वीडियो पर लोगों के शो से जुड़े कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'ऐसे ड्रेस में फिर रही हो, भाभो देखेंगी तो डाटेंगी'.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जोधा अकबर की जोधा का मॉडर्न लुक, परिधि शर्मा ने तौबा तौबा गाने पर किया ऐसा डांस कि लोग बोले- महामंगा बहुत मारेगी...
दीपिका सिंह ने 'Dinero' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video जमकर हो रहा वायरल
कभी 500 रुपए कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, नेट वर्थ कई बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा
Next Article
कभी 500 रुपए कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, नेट वर्थ कई बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com