बीच पर दीपिका सिंह ने किया जबरदस्त डांस, 'बन ठन चली' गाने पर यूं बिखेरा जलवा- देखें Video

एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

बीच पर दीपिका सिंह ने किया जबरदस्त डांस, 'बन ठन चली' गाने पर यूं बिखेरा जलवा- देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने बीच पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका सिंह (Deepika Singh) बीच पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो मं एक्ट्रेस 'बन ठन चली (Ban Than Chali)' गाने पर जबरदस्त डांस स्टेप्स दिखा रही हैं. 


दीपिका सिंह (Deepika Singh) इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने डेनिम जैकेट और व्हाइट टॉप पहना हुआ है. वीडियो में दीपिका का डांस फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को कुछ ही देर में 12 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दीपिका सिंह के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.