Shakti Mohan ने करवाया अंडर वाटर फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

शक्ति मोहन ने हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है. इनमें मालदीव का खूबसूरत नाजारा देखा जा सकता है. साथ ही शक्ति की अंडर वाटर शूट भी करवा रही हैं.

Shakti Mohan ने करवाया अंडर वाटर फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

शक्ति मोहन का मालदीव वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

पॉपुलर डांसर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) अपने डांस से तो सभी का मन मोह लेती हैं, लेकिन इन दिनों उनके द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शक्ति मोहन ने डांस इंडिया डांस के मंच से अपनी अलग पहचान बनाई है. शक्ति को उनके डांस के अलावा उनके ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के लिए जाना जाता है. फिलहाल तो वे इन दिनों वेकेशन पर मालदीव (Maldives) गई हुई हैं. जहां की खूबसूरत तस्वीरे शेयर करते ही इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. उनकी फोटो पर फैन्स के साथ सेलेब्रिटी भी कमेंट कर रहे हैं. 

मालदीव वेकेशन का ले रही हैं मजा
अपने बहनों के साथ वेकेशन पर निकलीं शक्ति मोहन (Shakti Mohan Photos) ने बीच साइड की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीरे में वे लाइलेक कलर के ट्यूब आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीरों में वे मल्टी कलर की बिकिनी में समंदर किनारे खूबसूरत मौसम का लुत्फ लेती दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं शक्ति (Shakti Mohan Video) एक वीडियो भी शेयर किया है जहां वे समंदर की गहराइयों में शूट करवाती दिखाई दे रही हैं. वे एक मरमेड की तरह दिख रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शक्ति मोहन की वर्क प्रोफाइल
बता दें कि शक्ति मोहन (Shakti Mohan) डांस इंडिया डांस सीजन 2 की विजेता रही थीं. इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 'राउडी राठौर' में स्पेशल सॉन्ग 'आ रे प्रीतम प्यारे' को लेकर लाइमलाइट में आईं थीं. शक्ति टीवी सीरियल भी कर चुकी हैं. इसके अलावा वे डांस प्लस डांसिंग शो को भी जज करती नजर आईं हैं.