कॉमेडी क्वीन भारती सिंह का बिंदास अंदाज, फोटोग्राफर्स को बना दिया होने वाले बच्चे का मामा

हाल ही में उनका एक वीडियो चर्चा में है. इस वीडियो में फोटोग्राफर्स ने भारती को घेर लिया और भारती ने बड़े आराम से न केवल उनके सवालों का जवाब दिया बल्कि उन्हें अपना भाई और होने वाले बच्चों का मामा भी बना लिया.

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह का बिंदास अंदाज, फोटोग्राफर्स को बना दिया होने वाले बच्चे का मामा

भारती सिंह ने कही यह बात

नई दिल्ली :

कॉमेडी क्वीन भारती का हर अंदाज निराला है. इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ज्यादातर सेलेब्रिटीज प्रेग्नेंसी के दौरान आमतौर पर मीडिया से बचती दिखाई देती हैं, लेकिन भारती एकदम बिंदास हैं. मीडिया से बचने के बजाय वे दिल खोलकर उनसे बातचीत कर लेती है. यही नहीं अपनी बातों के दौरान भी लाफ्टर क्वीन हंसी-मजाक का कोई मौका नहीं छोड़ती. हाल ही में उनका एक वीडियो चर्चा में है. इस वीडियो में फोटोग्राफर्स ने भारती को घेर लिया और भारती ने बड़े आराम से न केवल उनके सवालों का जवाब दिया बल्कि उन्हें अपना भाई और होने वाले बच्चों का मामा भी बना लिया. ये वीडियो इंस्टेंटबॉलीवुड नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. 

फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स से घिरी हुए भारती से सवाल पूछा जाता है कि खुशखबरी कब मिल रही है. इसका सीधा-सीधा जवाब देने के बजाय भारती चुटकी लेते हुए कहती हैं- 'अरे वाह दाई मां इधर ही है.' फिर मुस्कुराकर बताती है कि अप्रैल में खुशखबरी मिल जाएगी. इसके बाद भारती उल्टे मीडिया वालों से सवाल करती हैं कि- 'आप पहुंच जाएंगे न..? आप सब बच्चे के मामा है बच्चे का स्वागत करने के लिए रेडी रहिए.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारती यही नहीं रुकीं उन्होंने मीडिया वालों से ये भी पूछ लिया कि- 'आपको क्या चाहिए लड़का या लड़की..?' जिसके जवाब में ज्यादातर फोटोग्राफर्स ने लड़की की इच्छा जाहिर की. भारती के इसी तरह के चुटीले और बिंदास अंदाज के कारण उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. मंच से तो वे लोगों को हंसाती ही हैं, लेकिन मंच से परे भी वे काफी खुशमिजाज दिखाई देती है. जहां मौका मिलता है वे लोगों को हंसा ही देती हैं.