कॉमेडियन भारती सिंह ने 'लौंग लाची' गाने पर यूं किया डांस, फैन्स बोले- आपकी हर अदा निराली

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह फैंस को हंसाने के साथ अपने सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इस बीच उन्होंने अपना एक शानदार वीडियो शेयर किया, जिसमें भारती बेहद ही सुंदर लग रही है और डांस कर रही हैं.

कॉमेडियन भारती सिंह ने 'लौंग लाची' गाने पर यूं किया डांस, फैन्स बोले- आपकी हर अदा निराली

कॉमेडियन भारती सिंह ने यूं किया डांस

नई दिल्ली :

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया अपनी लाइफ से जुड़ी हर चीजें अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं. चाहे उनके बेटे गोला की मस्ती हो या उनकी पर्सनल लाइफ. फैंस भी उनकी हर एक पोस्ट को खूब पसंद करते हैं. इस बीच भारती ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रही है और ऑरेंज कलर का बांधनी का लहंगा पहने पंजाबी गाने पर थिरकते हुई नजर आ रही हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं भारती का यह शानदार वीडियो.

'लौंग लाची' पर डांस करती नजर आईं भारती सिंह
भारती सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह पंजाबी गाने 'लौंग लाची' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके लुक की बात की जाए, तो उन्होंने ऑरेंज कलर का बांधनी का लहंगा कैरी किया हुआ है. जिसका ब्लाउज बैक लेस है और उन्होंने मांग टीका, बालों में गजरा और खूबसूरत मेकअप किया हुआ है. भारती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और 83  हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. तो वहीं फैंस भी भारती के वीडियो को देखकर काफी खुश हैं. कोई उन्हीं क्यूट कह रहा है तो कोई उन्हें 'सोनी कुड़ी' कहकर प्यार जता रहा है.

भारती-हर्ष की जोड़ी 
बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी और इस यानि 2022 में साल भारती ने एक बेटे को जन्म दिया है. जिसका नाम लक्ष्य लिंबाचिया है, लेकिन वो उसे प्यार से गोला कहती हैं. भारती कई सारे रियालिटी शो होस्ट कर चुकी हैं. इसके अलावा वह 'द कपिल शर्मा शो' 'कॉमेडी नाइट्स' और कई सारे कॉमेडी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं. फिलहाल वह अपने बेटे की देखभाल करने में बिजी हैं. हालांकि, इस बीच वो  शूटिंग के लिए कुछ समय जरूर निकाल लेती हैं.

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com