भारती सिंह के पति ने मैरिज एनिवर्सरी पर पोस्ट की फोटो, लिखा- दो साल बाद भी ये ऐसी ही है, पर...

हर्ष लिम्बाच्या (Harsh Limbachiyaa) ने शादी की दूसरी सालगिरह पर अपनी और भारती सिंह (Bharti Singh) की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'दो साल बाद भी यह ऐसी ही है, पर...'

भारती सिंह के पति ने मैरिज एनिवर्सरी पर पोस्ट की फोटो, लिखा- दो साल बाद भी ये ऐसी ही है, पर...

हर्ष लिम्बाच्या (Harsh Limbachiyaa) ने शादी की सालगिरह पर शेयर की भारती सिंह (Bharti Singh) के साथ फोटो

खास बातें

  • भारती सिंह ने मनाई हर्ष लिम्बाच्या के साथ शादी की दूसरी सालगिरह
  • सालगिरह पर हर्ष लिम्बाच्या ने शेयर की भारती के साथ फोटो
  • हर्ष ने फोटो के साथ कही यह बात
नई दिल्‍ली:

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और कॉमेडी शो राइटर हर्ष लिम्बाच्या (Harsh Limbachiyaa) की शादी को दो साल पूरे हो चुके हैं. अपनी शादी की सालगिरह के खास मौके पर दोनों ने एक-दूसरे फोटो और वीडियो शेयर कर बधाइयां दीं. लेकिन इन सब में हर्ष लिम्बाच्या की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस फोटो में कॉमेडियन भारती सिंह हाथ में बोतल लिए नजर आ रही हैं और हर्ष लिम्बाच्या उनके साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. भारती सिंह के पति ने इस फोटो को खासकर एनिवर्सरी के दिन ही शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है. 

टोनी कक्कड़ का गाना 'नागिन जैसी कमर हिला' हुआ रिलीज, YouTube पर ट्रेंड कर रहा है वीडियो

हर्ष लिम्बाच्या (Harsh Limbachiyaa) ने अपनी और भारती सिंह (Bharti Singh) की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "दो साल बाद भी यह ऐसी ही है, पर मुझे पसंद है." इस फोटो को शेयर करते हुए उनके पति ने एक तरफ भारती के अंदाज के बारे में बताया और दूसरी तरफ यह भी कहा कि वह भारती के इस जबरदस्त अंदाज के बाद भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. इसके अलावा हर्ष ने भारती सिंह का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया. वीडियो में भारती सिंह हर्ष को बड़े ही अलग अंदाज में एनिवर्सरी की बधाइयां देती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी. 

सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई को किया नॉमिनेट तो शहनाज गिल ने खा ली कसम- कभी बात नहीं करूंगी...

कैसी क्यूट है ना ???

A post shared by Haarsh Limbachiyaa (@haarshlimbachiyaa30) on


बता दें कि भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाच्या (Harsh Limbachiyaa) टीवी के साथ-साथ टिकटॉक ऐप भी खूब धमाल मचाते हैं. दोनों के वीडियो कई बार ऐसे होते हैं कि उन्हें देखकर कोई भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाए. वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों पति पत्नी कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'खतरा खतरा खतरा' में साथ नजर आते थे. इस शो में वह ढेर सारे गेम्स खेलने के साथ ही खूब सारी मस्ती भी करते थे. इसके अलावा भारती सिंह कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में खूब समा बांधती हैं. कभी कम्मो बुआ बनकर तो कभी भाभी बनकर भारती सिंह सबको खूब हंसाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...