CID में मुर्दों की जांच करने वाली डॉक्टर सारिका अब संवारती हैं भविष्य, प्रॉफेशन ही नहीं बदला पूरा लुक, तस्वीरें देख होंगे हैरान

सीआईडी में अभिजीत की फेवरेट डॉक्टर सारिका तो आपको याद ही होगी, जो डॉक्टर सालुंके के साथ मिलकर मुर्दों की जांच करती थीं. लेकिन क्या आपको पता है यह किरदार निभाने वाली श्रद्धा मुसाले का पूरा लुक बदल चुका है.

CID में मुर्दों की जांच करने वाली डॉक्टर सारिका अब संवारती हैं भविष्य, प्रॉफेशन ही नहीं बदला पूरा लुक, तस्वीरें देख होंगे हैरान

CID में मुर्दों की जांच करने वाली डॉक्टर सारिका यानी श्रद्धा का बदला लुक

नई दिल्ली:

एक निजी चैनल पर सबसे लंबे चलने वाले शो सीआईडी में यूं तो एक से बढ़कर एक ब्रिलियंट अफसर थे. लेकिन उनका केस तब ही सॉल्व होता था जब डॉ. तारिका उन्हें खास क्लू देती थीं. ऊंचा लंबा कद, घुंघराले बाल और डस्की स्किन वाली तारिका को देखकर लोग ये यकीन करने लगे थे कि वो वाकई फॉरेंसिक एक्सपर्ट हैं जो क्राइम की गुत्थी सुलझा सकती हैं. अब शो को खत्म हुए कुछ साल बीत चुके हैं. डॉ. तारिका यानी शो की फॉरेंसिक एक्ट्रेस श्रद्धा मुसाले आज भी कुछ गुत्थियां सुलझा रही हैं. शो की नहीं बल्कि लोगों की जिंदगी की. 

सबसे पहले आपको दिखाते हैं सीआईडी की डॉक्टर तारिका का लुक.

डॉ. तारिका यानी कि श्रद्धा मुसाले का नाम ज्यादातर सीआईडी के लिए ही याद किया जाता है. इसके अलावा कुछ फिल्म और टीवी शोज में भी श्रद्धा मुसाले नजर आईं. लेकिन फिर अचानक पर्दे से गायब हो गईं. हालांकि श्रद्धा मुसाले सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से रूबरू होती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने टीम सीआईडी के साथ भी फोटो शेयर की. जिसमें ये बताना नहीं भूलीं कि टीम के कुछ मैंबर्स मिसिंग है.

कॉम्प्लेक्स से कॉम्प्लेक्स क्राइम की गुत्थी सुलझाने वाली डॉ. तारिका  यानी कि श्रद्धा मुसाले अब लोगों का भविष्य संवारती हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए