चिंकी-मिंकी ने 'Bijlee Bijlee' सॉन्ग पर अपने डांस से मचाया धमाल, जुड़वां बहनों की जोड़ी ने जीता फैन्स का दिल

चिंकी-मिंकी (Chinki Minki) ने फैन्स के साथ अपन एक नया डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो  'Bijlee Bijlee' सॉन्ग पर जोरदार झूमती नजर आ रही हैं.

 चिंकी-मिंकी ने 'Bijlee Bijlee' सॉन्ग पर अपने डांस से मचाया धमाल, जुड़वां बहनों की जोड़ी ने जीता फैन्स का दिल

चिंकी-मिंकी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की चर्चित अभिनेत्री चिंकी-मिंकी (Chinki Minki) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर वो अपने डांस वीडियो से सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. चिंकी-मिंकी का असली नाम सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) है लेकिन दोनों इंडस्ट्री में चिंकी-मिंकी के नाम से फेमस हैं. वहीं चिंकी-मिंकी (Chinki Minki) सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो भी शेयर करती हैं. इसी बीच में उन्होंने अपना एक और डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों बहनें 'Bijlee Bijlee' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

चिंकी-मिंकी (Chinki Minki) ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो  के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Twins On Bijlee Bijlee'. इस वीडियो को देख उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'कमाल की जोड़ी है आपकी', तो दूसरे ने लिखा है 'बहुत शानदार डांस'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, चिंकी मिंकी यानी सुरभि समृद्धि अभी सब टीवी के शो 'हीरो' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. शो में उन्हें स्वीटी और मिठी के किरदार में देखा जा सकता है. वहीं चिंकी मिंकी ने 'द कपिल शर्मा शो' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस शो से उन्हें जबरदस्त पहचान मिली थी.