टीवी से दूर इतनी बदल गई हैं 'छोटी सरदारनी' की मानसी शर्मा, संभाल रही हैं दो बच्चों की मां की जिम्मेदारी

टेलीविजन के फेमस शो छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस मानसी शर्मा तो आपको याद होगी, लेकिन इतने सालों में मानसी का लुक कितना बदल गया है और वह पर्सनल लाइफ में कैसी दिखती है आइए हम आपको दिखाते हैं.

टीवी से दूर इतनी बदल गई हैं 'छोटी सरदारनी' की मानसी शर्मा, संभाल रही हैं दो बच्चों की मां की जिम्मेदारी

महाभारत की अंबालिका से लेकर छोटी सरदारनी एक्ट्रेस मानसी शर्मा का बदला लुक

खास बातें

  • छोटी सरदारनी फेम मानसी शर्मा अब दिखती हैं ऐसी
  • काफी समय से टीवी सीरियल्स से दूर हैं मानसी शर्मा
  • महाभारत में अंबालिका का निभा चुकी हैं किरदार
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल छोटी सरदारनी तो आपको याद होगा, इसमें मानसी शर्मा नाम की एक्ट्रेस ने शानदार भूमिका निभाई थी. इतना ही नहीं वह महाभारत में अंबालिका का किरदार भी निभा चुकी हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस मानसी शर्मा की कुछ तस्वीरें जिसमें उन्हें देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

इतना बदल गई छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस मानसी शर्मा

इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस मानसी शर्मा ही है, जो इस तस्वीर में बहुत डिफरेंट नजर आ रही है और अपने पति युवराज हंस के साथ पोज दे रही हैं. साथ ही उनका बेटा उनके बेबी बंप को किस करता हुआ दिख रहा है.

बेहद स्टाइलिश है मानसी शर्मा

मानसी शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, उनके 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर है, जिनके लिए वह अपनी खूबसूरत और स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब जरा इस फोटो में ही देख लीजिए जिसमें वह रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है और बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

ऐसा रहा मानसी का टेलीविजन करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जम्मू कश्मीर में जन्मी मानसी शर्मा ने साल 2012 में टीवी सीरियल आसमान से आगे के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह 2015 में पंजाबी फिल्म jugadi.com में भी नजर आ चुकी है. इतना ही नहीं मानसी ने मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. बता दें कि मानसी शर्मा ने युवराज हंस के साथ शादी की है, जो फेमस सूफी गायक हंसराज के बेटे हैं.