विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 20, 2023

Bigg Boss OTT: तानाशाह बनते ही एल्विश यादव ने चलाया अपना चाबुक, कहा- अविनाश और जिया को नचवाऊंगा

बिग बॉस ओटीटी हाउस में हंगामा बरकरार है. शो में कई कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं जो अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. अब तक सलमान खान के इस शो में कई कंटेस्टेंट्स सुर्खियों बटोर रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के घर में एल्विश यादव को तानाशाह बनने का मौका मिला था, जिसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया.

Read Time: 2 mins
Bigg Boss OTT:  तानाशाह बनते ही एल्विश यादव ने चलाया अपना चाबुक, कहा- अविनाश और जिया को नचवाऊंगा
तानाशाह बनते ही एल्विश यादव ने चलाया अपना चाबुक
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी हाउस में हंगामा बरकरार है. शो में कई कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं जो अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. अब तक सलमान खान के इस शो में कई कंटेस्टेंट्स सुर्खियों बटोर रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के घर में एल्विश यादव को तानाशाह बनने का मौका मिला था, जिसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया. एल्विश यादव जब से घर में आए हैं, वह हर किसी के साथ पंगे लेते नजर आ रहे हैं और अविनाश सचदेव से लगातार उलझ रहे हैं. बिग बॉस ने एल्विश को तानाशाह बनने का अधिकार दिया था. जिसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया. 

पहले फलक नाज से उन्होंने अपने मन की बातें कहलवाईं. एल्विश ने अविनाश को निशाने पर लिया. उन्होंने अविनाश से कई बातें कहलवाने की कोशिश की. अविनाश ने एल्विश की हर बात का उल्टा जवाब दिया. जिस पर एल्विश को गुस्सा आ गया. एल्विश के निशाने पर जिया भी हैं. जिया और अविनाश से बहस के बाद एल्विश गुस्से में आ गए. कभी वह बाहर निकालकर देखने को धमकी देने लगे. तो कभी एल्विश कहने लगे कि अविनाश और जिया को तो नचवाऊंगा. 

इस तरह उनके मन में जो भी आना लगे, वह कहने लगे. बिग बॉस हाउस में एल्विश जमकर धमका रहे हैं और बाहर-अंदर की बात कर रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 के 32वें दिन की शुरुआत नॉमिनेशन प्रक्रिया से हुई, जिसमें प्रत्येक कंटेस्टेंट को एक दूसरे की तस्वीरों वाले लॉकेट मिले. दरअसल, घरवालों को मिली तस्वीर में वह केवल उसी व्यक्ति को नॉमिनेट कर सकते थे, जिसकी फोटो वाला लॉकेट उनके पास था. वहीं बिग बॉस ने इस बार खुलेआम नॉमिनेशन पर चर्चा करने की इजाजत दी, जिसके चलते कुछ घरवालों ने वाइल्डकार्ड को टारगेट किया.

कैसा हो शानदार एयरपोर्ट लुक? सोनम कपूर के पास है जवाब

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'उतरन' की दो चोटी बांधने वाली छोटी इच्छा हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, 23 वर्षीय स्पर्श की फोटो देख आप कहेंगे- तप्पू की दोस्त...
Bigg Boss OTT:  तानाशाह बनते ही एल्विश यादव ने चलाया अपना चाबुक, कहा- अविनाश और जिया को नचवाऊंगा
Suhagan Chudail Release Date: इस दिन, इस वक्त और इस जगह आएगी सुहागन चुड़ैल, जो कर रही है अपने 16वें  सुहाग की तलाश
Next Article
Suhagan Chudail Release Date: इस दिन, इस वक्त और इस जगह आएगी सुहागन चुड़ैल, जो कर रही है अपने 16वें  सुहाग की तलाश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;