विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 15, 2022

शालीन भनोट को मिला 'गिफ्ट', कभी कैप्टन न बनने का बैन हटा

अपनी एक गलती की सजा काट रहे बिग-बॉस में शालीन भनोट के लिए यह खबर खुश कर देने वाली है. उनके बर्थडे पर उन्हें सरप्राइज गिफ्ट मिला है. उन पर लगा कैप्टेंस बैन हटा दिया गया है.

Read Time: 3 mins
शालीन भनोट को मिला 'गिफ्ट',  कभी कैप्टन न बनने का बैन हटा
शालीन भनोट पर लगा कैप्टेंसी बैन हटा
नई दिल्ली:

बिग बॉस-16 में हर दिन गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है. इस बीच कंटेस्टेंट शालीन भनोट को ऐसा गिफ्ट मिला है, जिसे वो कभी भुला न सकेंगे.आज बिग बॉस के पॉपुलर कंटेस्टेंट शालीन भनोट का बर्थडे है. शालीन भनोट का जन्म 15 नवंबर 1982 को मध्यप्रदेश के जबलपुर में हुआ था. दिलचस्प बात यह है कि शालीन की एक्स वाइफ दलजीत कौर का बर्थडे भी इसी दिन आता है. इस बार अपने बर्थडे पर शालीन बिग बॉस के घर में हैं और लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बीच बिग-बॉस ने उनके बर्थ-डे से पहले सरप्राइज गिफ्ट दिया गया है. दरअसल उनकी कैप्टेंसी पर लगा बैन हटा लिया गया है. अब शालीन कैप्टेंसी टास्क में हिस्सा ले सकेंगे और कैप्टन बन सकेंगे.

दरअसल, बिग बॉस के घर में चीनी और खाने को लेकर विवाद हुआ था. उस दौरान हिंसा चर्चा का मुद्दा बनी थी. शालीन भनोट ने हिंसा की थी और गलती से एक टास्क के दौरान अर्चना गौतम को धक्का दे दिया था. इसकी सजा उन्हें कैप्टेंसी पर बैन खाकर मिली. एक्टर को दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया गया था और हमेशा-हमेशा के लिए कैप्टेंसी से बैन लगा दिया गया था, लेकिन अब एक्टर को बर्थडे से पहले सरप्राइज गिफ्ट मिला है. अब वे कैप्टेंसी टास्क में पार्टिसिपेट कर सकेंगे.

इससे पहले बिग बॉस के घर में एक बार फिर कैप्टेंसी टास्क परफॉर्म हुआ. टीना कैप्टन बनने के लिए अपने ग्रुप के सदस्य निमृत कौर अहलुवालिया और शालीन भनोट के खिलाफ बगावत करती दिखाई दीं. टीना ने जो कदम उठाया, उससे उनकी दोस्ती में दरार देखने को मिली, जिसका फायदा साजिद खान को हुआ और वे घर के नए कैप्टन बन गए हैं. वहीं, दूसरी तरफ घर से बाहर गईं अर्चना गौतम वापस आ गई हैं और जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. अब देखना यह होगा कि बिग बॉस के घर में कौन से नए ट्विस्ट एंड टर्न और कौन सा नया बवाल देखने को मिलेगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'उतरन' की दो चोटी बांधने वाली छोटी इच्छा हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, 23 वर्षीय स्पर्श की फोटो देख आप कहेंगे- तप्पू की दोस्त...
शालीन भनोट को मिला 'गिफ्ट',  कभी कैप्टन न बनने का बैन हटा
Suhagan Chudail Release Date: इस दिन, इस वक्त और इस जगह आएगी सुहागन चुड़ैल, जो कर रही है अपने 16वें  सुहाग की तलाश
Next Article
Suhagan Chudail Release Date: इस दिन, इस वक्त और इस जगह आएगी सुहागन चुड़ैल, जो कर रही है अपने 16वें  सुहाग की तलाश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;