बिग बॉस फेम आरती सिंह ने इंग्लिश गाने पर किया झूमकर डांस, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन

आरती सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अंग्रेजी गाने पर डांस करती नजर रही हैं. उनका ये डांस देखकर आप भी उनकी एनर्जी और स्टाइल के कायल हो जाएंगे.

बिग बॉस फेम आरती सिंह ने इंग्लिश गाने पर किया झूमकर डांस, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट आरती सिंह ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली :

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और बिग बॉस फेम आरती सिंह का नया अंदाज आपको चौंका देगा. उन्हें देखकर आपको भी यही लगेगा कि शायद आरती सिंह ने लॉकडाउन में जमकर वर्कआउट किया है. जिसके बाद उनका परफेक्ट बॉडी फिगर बेहद शानदार नजर आ रहा है. अब अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करने में भी पीछे नहीं हैं आरती सिंह. हाल ही में वो एक अंग्रेजी गाने पर जमकर थिरकती नजर आईं. उनका ये डांस देखकर आप भी उनकी एनर्जी और स्टाइल के कायल हो जाएंगे. चलिए देखते हैं आरती का ये डांसिंग अवतार.

आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक खूबसूरत से पार्क का बैकग्राउंड नजर आ रहा है. गुनगुनी सी धूप खिली है. इसी धूप में आरती सिंह अपने डांसिंग अंदाज से एक नया माहौल बना रही हैं. गोविंदा की भांजी ने वर्ल्ड फेमस सिंगर एकॉन के हिट नंबर हे लेडी ड्रॉप इट डाउन पर जम कर डांस किया है. इसमें उनकी एनर्जी भी कमाल की दिख रही है. अपने बेबाक डांस और कॉन्फिडेंट अंदाज के साथ इन लाइन्स को सही तरीके से फॉलो करती नजर आ रही हैं आरती.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरती का लुक भी इसमें थोड़ा चौंकाने वाला है. आरती ने जबरदस्त वजन कम किया है. ग्रीन कलर के ब्रालेटनुमा टॉप और जींस में आरती बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कमेंट सेक्शन में नजर डालें तो उनके कई फैन्स भी उनके वेटलॉस और नए लुक पर उनकी तारीफ करते हुए ही नजर आएंगे. हालांकि कुछ फैन्स का आरती का ये नया लुक और नया अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया. जिसकी नाराजगी भी उनके कमेंट्स में साफ नजर आ रही है.