बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट Swami Om का 63 साल की उम्र निधन, विवादों से रहा गहरा नाता

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट स्वामी ओम (Swami Om) का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वो पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे थे.

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट Swami Om का 63 साल की उम्र निधन, विवादों से रहा गहरा नाता

स्वामी ओम (Swami Om) का निधन

नई दिल्ली:

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट स्वामी ओम (Swami Om) का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वो पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे थे. स्वामी ओम ने गाजियाबाद के लोनी स्थित डीएलएफ अंकुर विहार में अंतिम सांस ली. स्वामी ओम (Swami Om Died) 3 महीने पहले कोरोना वायरस से भी ग्रसित हो गए थे. हालांकि वो इससे उबर गए थे, लेकिन उन्हें काफी कमजोरी हो गई थी और उनके आधे शरीर में पैरालेसिस हो गया था. जिसके कारण स्वामी ओम (Swami Om) को चलने-फिरने में काफी दिक्कतें आ रही थीं. स्वामी ओम के निधन की खबर पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा 'भारत और उसकी नीतियों के खिलाफ प्रोपेगैंडा' से बचें तो पंजाबी सिंगर बोले- चमचा...

स्वामी ओम (Swami Om) 63 साल के थे और उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था. स्वामी ओम के दोस्त मुकेश जैन के बेटे अर्जुन ने यह दुखद खबर दी. बताया जा रहा है कि स्वामी ओम का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगम बोध घाट में दोपहर को किया जाएगा.

अक्षय कुमार ने किसान आंदोलन को लेकर किया Tweet, बोले- किसान हमारे देश का अहम हिस्सा...

स्वामी ओम ने बिग बॉस के 10वें सीजन में एक कॉमनर के तौर पर एंट्री ली थी. हालांकि शो में उनको लेकर काफी विवाद हुआ. स्वामी ओम अपने बयानों और दावों को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा से सुर्खियों में रहते थे.


मिया खलीफा ने किया किसान आंदोलन का सपोर्ट, जानें उनके बारे में अनसुनी बातें....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्वामी ओम (Swami Om) को लेकर बिग बॉस 10 में विवाद
बिग बॉस सीजन 10 में बिग बॉस प्रतिभागी स्वामी ओम को अपने साथी कंटेस्टेंट रोहन मेहरा और बानी जे पर पेशाब फेंकने की वजह से निकाल दिया गया था. घर से बाहर आने के बाद उन्होंने सलमान खान को धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि अपने समर्थकों के साथ वो बिग बॉस के फिनाले में जाकर सेट को आग लगाएंगे और होस्ट सलमान की हड्डियां तोड़ देंगे. लेकिन स्‍वामी ओम को बिग बॉस के घर में सेट के पास पहुंचने से पहले ही लोनावला पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.