Bigg Boss 17 Day 1: पहले ही दिन अंकिता के पति विक्की का मजाक पड़ा भारी, अभिषेक और सोनिया बंसल के बीच हुई खींचतान

Bigg Boss 17 Episode Day 1: बिग बॉस में पहला ही दिन घरवालों के बीच आपसी मनमुटाव और झगड़ों से भरा रहा. घरवालों के बीच के माहौल को गर्म पाकर बिग बॉस ने कई लोगों को चेताया भी है.

Bigg Boss 17 Day 1: पहले ही दिन अंकिता के पति विक्की का मजाक पड़ा भारी, अभिषेक और सोनिया बंसल के बीच हुई खींचतान

Bigg Boss Episode Day 1: बिग बॉस डे 1 में खूब हुई लड़ाईयां और मस्ती

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Day 1: मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो बिग बॉस 17 का पहला ही दिन काफी रोमांचक रहा और टीवी स्टार कपल के चलते घर में विवादों की शुरूआत हो चुकी है. जब बिग बॉस 17 शुरू हुआ था तो मंच पर सभी घरवाले एक दूसरे का तहे दिल से स्वागत करते नजर आए थे लेकिन वहीं दूसरी ओर घर में पहला ही दिन कई घरवालों के बीच लड़ाई से शुरू हुआ. पहले ही दिन कई हाउसमेट आपस में विवाद करते नजर आए और अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन के प्रैंक ने आफत मचा दी. माना जा रहा है कि बिग बॉस ने घर में प्लान बनाकर खेलने वालों को भी डांटने का फैसला कर लिया है.

टीवी सेलेब्स को लेकर बायस्ड होने के बयान ने मचाई सनसनी

पुराने कपल के तौर पर घर में आए अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय घर में कई तरह के झगड़ों में शामिल दिखे और इनकी लड़ाइयों में कई लोग पीसमेकर के तौर पर काम करते नजर आए. माना जा रहा है कि बिग बॉस को इस बार घर के झगड़े सुलझाने में काफी मेहनत करनी पड़ेगी क्योंकि लाइमलाइट में रहने के लिए घरवाले कुछ भी करने के लिए तैयार दिख रहे हैं. ऐसे में जमकर ड्रामा होगा और जमकर विवाद होंगे. विवाद की पहली शुरुआत बिग बॉस के उस अनाउंसमेंट से हुई जिसमें कहा गया कि मेकर्स टीवी सेलेब्स को लेकर बायस्ड रहे हैं. ऐसे में कुछ नाम पुकारे गए जिसमें अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, रिंकू धवन, ईशा मालवीय शामिल थे. ऐसे में बाकी लोगों को शॉक लगना जायज था.


विक्की जैन के प्रैंक ने मचाया घमासान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने कुछ कंटेस्टेंट के साथ प्रैंक करने का फैसला लिया.जब बिग बॉस ने उनको टास्क देने के लिए बुलाया तो उन्होंने फैसला किया कि वो बाहर जाकर झूठ कहेंगे कि बिग बॉस ने उन लोगों को बिस्तर चेंज करने का ऑप्शन दिया है जो ऐसा करना चाहते हैं.इसके बाद कुछ लोगों में इस चीज को लेकर होड़ मची और इस पर विवाद होना स्वाभाविक था.अभिषेक कुमार दिल वाले कमरे में सोनिया बंसल का बैड लेने के लिए भागे तो सोनिया बंसल ने आपा खोकर अभिषेक कुमार को गंवार तक कह दिया. हालांकि बाद में खुलासा हुआ कि अभिषेक ईशा के बगल वाला बिस्तर चाहते थे और वो मन्नारा चोपड़ा का बैड लेना चाह रहे थे.