विज्ञापन

Bigg Boss 18: इस कंटेस्टेंट की एक चाल ने बदल डाला घर का पूरा माहौल, नाम पड़ा शकुनि मामा

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट शहजादा धामी बहुत तेजी से घर में एक्टिव हो रहे हैं. उनकी कभी एक सदस्य से बहस होती है तो कभी दूसरे से भिड़ंत हो जाती है. कुछ एपिसोड्स में वो रजत दलाल से बहस करते दिखाई देंगे.

Bigg Boss 18: इस कंटेस्टेंट की एक चाल ने बदल डाला घर का पूरा माहौल, नाम पड़ा शकुनि मामा
Bigg Boss 18 के इस कंटेस्टेंट की एक चाल ने बदल डाला घर का पूरा माहौल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 18 में घर का माहौल दिन पर दिन दिलचस्प होता जा रहा है. कभी घर वालों के बीच होने वाली बहस अंदर का माहौल गर्म कर देती है तो कभी दोस्ती के कुछ हसीन पल माहौल को खुशनुमा बना रहे हैं. इस बीच कंटेस्टेंट के बीच ग्रुपिंग भी बढ़ने लगी है और सब के असली चेहरे भी सामने आने लगे हैं. जिन्हें देखते हुए कंटेस्टेंट कभी कभी किसी को दिलचस्प नाम भी दे रहे हैं. बार बार अपनी बात बदलने वाले घर के एक सीनियर सदस्य को एक कंटेस्टेंट ने शकुनि मामा का नाम तक दे दिया है.

सीनियर को मिला नया नाम

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट शहजादा धामी बहुत तेजी से घर में एक्टिव हो रहे हैं. उनकी कभी एक सदस्य से बहस होती है तो कभी दूसरे से भिड़ंत हो जाती है. कुछ एपिसोड्स में वो रजत दलाल से बहस करते दिखाई देंगे. तो कभी वो करणवीर मेहरा से भी टकराते हुए नजर आएंगे. खुद को सबसे सीनियर बताने वाले और इस बात को लेकर धौंस जमाने वाले विवियन डीसेना से भी शहजादा धामी उलझ रहे हैं. शहजादा धामी को विवियन डीसेना का इस तरह अथॉरिटी के साथ खुद को बार बार सीनियर बताना ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है. शहजादा धामी को ये भी लगता है कि विवियन डीसेना अपनी बातों पर कायम नहीं रहते. बल्कि बार बार और जरूरत के मुताबिक अपने बयान बदल लेते हैं.

बदल दिया नाम

शहजादा धामी का ऑब्जर्वेशन है कि विवियन डीसेना अलग अलग ग्रुप्स में जाकर बैठते हैं और अलग अलग बयान देते हैं. इसलिए शहजादा धामी ने विवियन डीसेना को शकुनि मामा का नाम दे दिया. आपको बता दें कि नॉमिनेशन्स में इस बार विवियन डीसेना का नाम भी शामिल है. उन के अलावा रजत दलाल, अविनाश, मुस्कान बामने और नायरा का नाम भी इसी लिस्ट में है. देखना ये है कि शकुनि मामा का नाम पाने के बाद क्या विवियन डीसेना घर में टिक पाएंगे या घर के माहौल को और दिलचस्प बनाएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
Bigg Boss 18: इस कंटेस्टेंट की एक चाल ने बदल डाला घर का पूरा माहौल, नाम पड़ा शकुनि मामा
अमिताभ बच्चन की वजह से फराह खान ने छोड़ी फिल्में बनाना, लगाया बिग बी पर इल्जाम 
Next Article
अमिताभ बच्चन की वजह से फराह खान ने छोड़ी फिल्में बनाना, लगाया बिग बी पर इल्जाम 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com