Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: हो गया खुलासा शो के पहले हफ्ते कौन होगा बाहर, चौंक जाएंगे फैंस भी

बिग बॉस 17 को एक हफ्ता पूरे होने वाला है. ऐसे में शो का पहला वीकेंड का वार भी शुरू होने वाला है. जिसमें सलमान खान कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं, और वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स का एलिमिनेशन भी होता है.

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: हो गया खुलासा शो के पहले हफ्ते कौन होगा बाहर, चौंक जाएंगे फैंस भी

हो गया खुलासा शो के पहले हफ्ते कौन होगा बाहर

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 शुरू होती ही चर्चा में बना चुका है. सलमान खान के शो में आते ही कई कंटेस्टेंट्स अपने झगड़े को लेकर चर्चा में हैं. पहले ही हफ्ते बिग बॉस के घर में कुछ कंटेस्टेंट्स का ऐसा झगड़ा देखने को मिला कि खुद बिग बॉस को रिएक्ट करना पड़ा था. हालांकि बिग बॉस 17 को एक हफ्ता पूरे होने वाला है. ऐसे में शो का पहला वीकेंड का वार भी शुरू होने वाला है. जिसमें सलमान खान कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं, और वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स का एलिमिनेशन भी होता है. 

बिग बॉस 17 में इस वीकेंड के एलिमिनेशन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. इस बार सलमान खान के शो से किसी भी कंटेस्टेंट्स एलिमिनेशन नहीं हो रहा है. इस बात का दावा बिग बॉस की अपडेट देने वाले एक्स हैंडल BiggBoss_Tak ने दी है. गौरतलब है कि पहले हफ्ते बिग बॉस 17 में तीन कंटेस्टेंट्स मनारा चोपड़ा, नील भट्ट और नाविद सोले नॉमिनेट हैं. इस बार बिग बॉस का तीन हिस्सों में बंटा हुआ है. ये कुछ ज्यादा अलग नहीं है कॉमन एरिया तो एक ही है लेकिन बेडरूम को मकान नंबर 1,2,3 नाम से बांटा है. मकान नंबर एक है दिल का मकान मतलब इसकी थीम पिंक है, फूलों की सजावट है और सबसे बड़ी बात यह इस मकान में बाथरूम पर्सनल है. वही बाथरूम जो आगे चलकर इस शो में कई बार झगड़े की वजह भी बन जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद बारी आती है मकान नंबर 2 की. बिग बॉस ने बताया कि इसमें घर के सबसे होशियार लोग रहेंगे. मतलब ये दिमाग का घर है. यहां वो होंगे डो दिमाग से शार्प हैं और खेल को बखूबी समझते हैं. मकान नंबर 3 है दम...यानी वो जो कुछ भी कर जाने का दम रखते हैं. अब फिलहाल तो कंटेस्टेंट्स ने आकर अपने कमरे चुन लिए लेकिन देखते हैं कि बिग बॉस आगे क्या करते हैं और इस घर के इन कमरों का बंटवारा किस तरह से करते हैं.