Bigg Boss 17: आलीशान है बिग बॉस 17 के घर का हर कोना, एक्सक्लूसिव झलक आई सामने

Bigg Boss 17 House Revealed: बिग बॉस 17 के प्रीमियर से पहले रियलिटी शो के मेकर्स ने इस सीजन के आलीशान घर की झलक दिखा दी है.

Bigg Boss 17: आलीशान है बिग बॉस 17 के घर का हर कोना, एक्सक्लूसिव झलक आई सामने

Bigg Boss 17 House Revealed: बिग बॉस 17 के घर की पहली झलक आई सामने

खास बातें

  • बिग बॉस 17 के घर की दिखी पहली झलक
  • शानदार है बिग बॉस 17 हाउस
  • बिग बॉस 17 हाउस का हर कोना है आलीशान
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 House Revealed: बिग बॉस 17 के प्रीमियर में केवल एक दिन बाकी है, जिसके चलते मेकर्स शो के कंटेस्टेंट से जुड़ा एक के बाद एक नया प्रोमो शेयर कर रहे हैं. इनमें सलमान खान की कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती भी देखने को मिल रही है. हालांकि बिग बॉस के फैंस यह देखना चाहते हैं कि इस बार दिल, दिमाग और दम की थीम के साथ घर कैसा दिखने वाला है. इसी बीच मेकर्स ने घर के हर कोने से पर्दा उठाते हुए एक एक्सक्लूसिव वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे देखकर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

कलर्स के इंस्टाग्राम पेज पर बिग बॉस 17 हाउस की झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा गया, बिग बॉस के घर में आपका स्वागत है! चलिए प्रवेश करते हैं इस सीजन के आलीशान और शानदार घर में. जहां दिल, दिमाग और दम का लगेगा बुफे.

प्रोमो में इस बार कुछ नया देखने को मिला है. दरअसल मेकर्स ने थैरेपी रुम और आर्काइव रुम की झलक वीडियो में दिखाई है. जबकि खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि शो में कई बार कहा गया है कि बाहर जाकर फुटेज देख लेना. कहा गया है, जिसके चलते आर्काइव रुम बनाया गया है, जिसमें कुछ कंटेस्टेंट के पास पॉवर होगी कि वह रुम में जाकर फुटेज देख सकेंगे. हालांकि यह ऑफिशियल नहीं है. 

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी कमेंट किए बिना नहीं रह पाए हैं. एक यूजर ने लिखा, निर्माताओं को सलाम, जिन्होंने इतने कम समय में ओटीटी 2 हाउस को इस माइड ब्लोइंग घर में तब्दील कर दिया. दूसरे यूजर ने लिखा, वॉओ क्या घर है बहुत अच्छा है. इस बार बिग बॉस का घर कितना अच्छा है. तीसरे यूजर ने लिखा घर तो सही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 15 अक्टूबर रात 9 बजे से शुरु होगा, जिसमें छह कंटेस्टेंट को मेकर्स ने प्रोमो शेयर करते हुए कंफर्म कर दिया है. इनमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मनारा चोपड़ा,  जिग्ना वोरा, ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार हैं.