Bigg Boss 17: रोमांटिक हुए ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार को हुई जलन, चिढाने के लिए बोला...

इस वीकएंड के वार में सलमान खान ने इस लव ट्राएंगल को सुलझाने की कोशिश की साथ ही साथ आड़े हाथों भी लिया.

Bigg Boss 17: रोमांटिक हुए ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार को हुई जलन, चिढाने के लिए बोला...

लव ट्राएंगल या छिपा है कोई सीक्रेट

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के तीसरे वीकएंड का वार एपिसोड में कई मोमेंट देखने को मिले जहां होस्ट सलमान खान ने कंटेस्टेंट को उनके गेम के लिए ट्रेनिंग और डायरेक्शन दी. वीकएंड का वार एपिसोड कि मेन अट्रैक्शन ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल का लव ट्राएंगल रहा. सलमान ने तीनों को नेशनल टीवी पर उनकी पर्सनल लाइफ को उछालने को लेकर बात की. आज के एपिसोड में अभिषेक ने फिर ईशा और समर्थ के रिश्ते से अफेक्ट होने का जिक्र किया.

समर्थ जुरेल-ईशा मालविया हुए कोजी

आज (3 नवंबर) के वीकेंड का वार एपिसोड में ईशा मालविया यह याद करते हुए रो पड़ीं कि कैसे सलमान खान ने कहा कि वो समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार का ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश कर रही थीं. वह रोते हुए बताती हैं कि कैसे यह दिखाया जा रहा है कि वह बुरी हैं और उन्हें जज किया जा रहा है. समर्थ उन्हें समझाता है और बताता है कि यह एक सबक है और उसे अपनी गलती के परिणाम भुगतने होंगे. वह उसे सपोर्ट करता है और बहादुरी से आगे बढ़ने के लिए समझाता है.

इसके बाद सोते समय, समर्थ और ईशा एक साथ करीब बैठे थे. समर्थ ज्यूरेल को भी ईशा की नाक पर किस करते देखा गया. बाद में समर्थ और ईशा को कंबल में साथ बैठे होते हैं. उसी वक्त अभिषेक कुमार समर्थ और ईशा के बिस्तर के पास पहुंचते हैं और कंबल मांगते हैं. अभिषेक ने समर्थ और ईशा को एक कंबल शेयर करने के लिए भी चिढ़ाया और इनडायरेक्टली समर्थ को चिढ़ाया, "यहां कैमरे भी हैं."

बाद में अगले दिन खानजादी से बात करते हुए अभिषेक कुमार ने माना कि वह समर्थ जुरेल के साथ ईशा मालविया की नदजीकी से अफेक्ट हो रहे हैं. उन्होंने खानजादी को बताया कि उन्होंने ईशा और समर्थ को एक ही कंबल और कुछ दूसरी चीजें शेयर करते हुए देखा.

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार एपिसोड के बारे में और अपडेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीसरे बिग बॉस 17 वीकेंड का वार एपिसोड में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई को बिग बॉस 17 से बाहर कर दिया गया. इसके अलावा सलमान खान ने नील भट्ट और विक्की जैन को कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने और शो में कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने से पहले बातचीत करने के लिए खूब सुनाया. फिलहाल बिग बॉस 17 के घर के अंदर 17 कंटेस्टेंट बंद हैं.