Bigg Boss 17 में अभिषेक कुमार के सामने निकला TV स्टार्स का दम, 'आशिक' ने इन स्ट्रैटजी से गेम को बनाया No.1

बिग बॉस 17 के घर में फैंस को अभिषेक कुमार का गेम काफी पसंद आ रहा है और वो अपनी स्ट्रेटजी से टीवी के स्टार कपल्स और यूट्यूबर्स को भी पछाड़ रहे हैं.

Bigg Boss 17 में अभिषेक कुमार के सामने निकला TV स्टार्स का दम, 'आशिक' ने इन स्ट्रैटजी से गेम को बनाया No.1

अभिषेक कुमार

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. एक तरफ स्टार कपल्स का गेम, दूसरी तरफ मशहूर यूट्यूबर्स और इन सबको पछाड़ते अभिषेक कुमार. जी हां, इन दिनों अभिषेक कुमार का गेम दर्शकों को खूब पसंद आ रहा और जिस स्ट्रेटजी के साथ वो घर वालों को डॉमिनेट कर रहे हैं वो एक अलग तरीके से ही काम कर रहा है और उन्हें एक दमदार कंटेस्टेंट बना रहा है. आइए हम आपको बताते हैं अभिषेक की उन 7 स्ट्रेटजी के बारे में जो बिग बॉस में एकदम हिट साबित हुई.

बिग बॉस 17 के घर में अभिषेक कुमार का लव एंगल

बिग बॉस की शुरुआत में वो ईशा मालवीय से लड़ते झगड़ते दिखे लेकिन इसके बाद दोनों के बीच लव एंड हेट वाला जो गेम दिखा वो दर्शकों को खूब पसंद आया और अभिषेक के ब्रेक डाउन ने तो फैंस को काफी इमोशनल भी कर दिया.

ईशा के बॉयफ्रेंड की एंट्री से मिला अभिषेक को फायदा 

बिग बॉस 17 में हाल ही में ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की एंट्री हुई, जिससे अभिषेक ईशा और समर्थ का लव ट्रायंगल नजर आया लेकिन इसका पूरा फायदा अभिषेक कुमार को मिला और ईशा और समर्थ दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आए.

अभिषेक की खानजादी के साथ फ्लर्टिंग 

बिग बॉस 17 के घर में फ्लर्टिंग भी खूब देखने को मिलती है. अभिषेक के साथ भी ऐसा ही हो रहा है. ईशा के बाद वह खानजादी के साथ खूब फ्लर्टिंग करते नजर आ रहे हैं. यह भी ऑडियंस को खूब एंटरटेनिंग लग रहा है.

अभिषेक का यूट्यूबर्स से पंगा 

बिग बॉस 17 में 3 यूट्यूबर्स आए हैं. इनमें अनुराग डोभाल और अरुण श्रीकांत जैसे बड़े यूट्यूबर्स शामिल हैं और अभिषेक इन दोनों ही यूट्यूबर्स से सीधे तौर पर पंगा ले चुके हैं जो दर्शकों को बड़ा पसंद आया.

भाईचारे से आगे रखा खेल 

बिग बॉस 17 में कई बार भाईचारा देखने को मिलता है, लेकिन अभिषेक कुमार ऐसे कंटेस्टेंट नजर आए जो दोस्ती भाईचारे से ज्यादा अपने गेम पर फोकस कर रहे हैं और ये उनका शो के लिए डेडीकेशन दिखाता है.

टीवी के स्टार कपल की बजाई बैंड

बिग बॉस 17 में इस बार टीवी के कई स्टार कपल्स नजर आ रहे हैं लेकिन अभिषेक कुमार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वो टीवी के स्टार कपल्स नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा से सीधे टक्कर ले चुके हैं.

वीकेंड का वॉर में चर्चा का विषय रहे अभिषेक 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तक के बिग बॉस 17 के वीकेंड के वॉर एपिसोड में भी हर बार अभिषेक कुमार फोकस में रहे. सलमान खान भी अभिषेक से जरूर बात करते हैं और ये दर्शकों का ध्यान अपनी और खींच रहा है.