Bigg Boss 16: प्रिंयका को कैप्टन बनने से रोकेगी साजिद और उनकी 'मंडली', एमसी स्टैन से भिड़ेंगी अर्चना गौतम, घर में होगा बवाल

साजिद खान इन दिनों प्रिंयका की बुराई करते हुए शो में नजर आ रहे हैं. जहां वह अब्दू को प्रिंयका के खिलाफ भड़काते दिख रहे हैं.

Bigg Boss 16: प्रिंयका को कैप्टन बनने से रोकेगी साजिद और उनकी 'मंडली', एमसी स्टैन से भिड़ेंगी अर्चना गौतम, घर में होगा बवाल

कैप्टंसी टास्क में होगा बिग बॉस 16 के घर में बवाल

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 में हर हफ्ते कुछ नया देखने को मिलता है. लेकिन एक सदस्य की चर्चा शो में और शो से बाहर भी सुनने को मिलती है और वह हैं प्रिंयका चाहर चौधरी. शो में जहां सभी घरवाले प्रिंयका से भिड़ते नजर आते हैं तो वहीं फैंस उनके सपोर्ट में सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रैंड करते रहते हैं. इसी बीच शो का नया प्रोमो देखकर एक बार फिर प्रिंयका के फैंस का खून खौलने वाला है. दरअसल, प्रिंयका को कैप्टन ना बनने देने के लिए साजिद और उनकी मंडली एक बार बायस्ड होती दिखने वाली है.  

प्रिंयका को कैप्टन नहीं बनने देंगे साजिद

कुछ देर पहले ही शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें कैप्टंसी टास्क होते हुए दिखने वाला है. दरअसल, प्रोमो में कैप्टंसी टास्क में साजिद खान एक बार फिर अपनी मंडली के साथ मिलकर प्रिंयका चाहर चौधरी को कैप्टन बनने से रोकते हुए दिखेंगे, जिसके चलते घर में एक बार फिर बहस होती दिखाई देगी.

इस अपकमिंग एपिसोड में प्रिंयका और साजिद की बहस के अलावा अर्चना गौतम फिर लड़ती हुई नजर आएंगी. वहीं इस बार उनका टारगेट प्रियंका या शालीन नहीं बल्कि एमसी स्टैन होंगे, जिससे वह लड़ती दिखेंगे. इस लड़ाई में दोनों एक दूसरे के परिवार तक पहुंच जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, साजिद खान इन दिनों प्रिंयका की बुराई करते हुए शो में नजर आ रहे हैं. जहां वह अब्दू को प्रिंयका के खिलाफ भड़काते दिख रहे हैं तो वहीं अपनी मंडली से प्रिंयका के बारे में बाते करते दिख रहे हैं, जिसे देखकर प्रिंयका के फैंस साजिद को शो से बाहर निकालने की बात कहते दिख रहे हैं.