बिग बॉस 16 को लेकर बड़ी खबर आई सामने ! इस दिन सलमान खान दिखाएंगे टीवी पर अपना स्वैग

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. इस शो का जल्द 16वां सीजन शुरू होने वाला है. बिग बॉस 16 को लेकर दर्शक और सलमान खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

बिग बॉस 16 को लेकर बड़ी खबर आई सामने ! इस दिन सलमान खान दिखाएंगे टीवी पर अपना स्वैग

सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. इस शो का जल्द 16वां सीजन शुरू होने वाला है. बिग बॉस 16 को लेकर दर्शक और सलमान खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच बिग बॉस 16 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. सलमान खान का यह शो कब शुरू होगा इसकी तारीफ को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. साथ ही बिग बॉस 16 की शूटिंग कब शुरू होगी इसको लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है. 

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार बिग बॉस 16 इस साल अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो सकता है. वहीं इसकी शूटिंग सलमान खान सितंबर के आखिरी में शुरू कर सकते हैं. हालांकि बिग बॉस 16 के मेकर्स की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. टीवी के इस विवादित रियलिटी शो को लेकर चर्चा अपने चरम पर है. खबरें यह भी हैं कि इस बार शो में एक्वा थीम हाउस होगा.

बीते दिनों बिग बॉस की खबरें देने वाले एक इंस्टाग्राम हैंडल ने बिग बॉस के 16वें सीजन की पहली तस्वीर शेयर की थी. हैंडल ने यह दावा किया था कि सलमान खान के शो का इस बार एक्वा थीम रहने वाला है. वायरल हो रही बिग बॉस 16 के घर की तस्वीरों में पूरा घर ब्लू समुद्र के रंग में रंगा दिखाई दे रहा खा. सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 के घर की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही थी. सलमान खान के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान अपनी फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' की स्‍कीनिंग में पहुंचे, कैजुअल लुक में आए नजर