बिग बॉस 16 में धूम मचाएंगे ये कंटेस्टेंट, इन कंटेस्टेंट्स के नाम हुए कन्फर्म

बिग बॉस के 16वें सीजन का प्रोमो एक के बाद एक मेकर्स रिलीज कर रहे हैं. शो के प्रोमो में सलमान खान काफी अलग अंदाज में दिख रहे हैं. शो में शामिल होने  वाले कंटेस्टेंट की चर्चा भी इन दिनों जोरों पर है. कई नाम फाइनल हो चुके हैं. 

बिग बॉस 16 में धूम मचाएंगे ये कंटेस्टेंट, इन कंटेस्टेंट्स के नाम हुए कन्फर्म

बिग बॉस 16 के लिए कई नाम कंफर्म हो चुके हैं

नई दिल्ली :

बिग बॉस सीजन 16 सबसे बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो में से एक है. फैंस को इसके ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार है. बिग बॉस लंबे समय से फैंस का फेवरेट शो रहा है. इस शो को सलमान खान होस्ट करते हैं. 16वें सीजन का प्रोमो एक के बाद एक मेकर्स रिलीज कर रहे हैं. शो के प्रोमो में सलमान खान काफी अलग अंदाज में दिख रहे हैं. शो में शामिल होने  वाले कंटेस्टेंट की चर्चा भी इन दिनों जोरों पर है. हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक कई नाम फाइनल हो चुके हैं. 

पिंक विला की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस सीजन 16 शामिल होने वाले कंफर्म कंटेस्टेंट्स की ये है लिस्ट:

टीना दत्ता

टीना दत्ता उतरन शो में दिखीं  थी. एक्ट्रेस इसके बाद भी कई शोज का हिस्सा रही हैं. टीना को वेब शो नक्सलबाड़ी में राजीव खंडेलवाल के साथ देखा गया था और 2018 में डायन नाम के शो में भी वह दिखी थीं. वह रोहित शेट्टी के स्टंट- रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में भाग  थीं. 

शालिन भनोट

शालिन भनोट शोबिज की दुनिया में एक बड़ा नाम है और एक्टर कई शो का हिस्सा रहे हैं. वह नागिन, दो हंसों का जोड़ा, सूर्यपुत्र कर्ण, नच बलिए, ये है आशिकी जैसे कई लोकप्रिय टेलीविजन शो में नजर आए. 

गौतम विगो

गौतम विग टीवी इंडस्ट्री के जाने माने सेलिब्रिटी हैं. वह साथ निभाना साथिया 2, पिंजरा खूबसुरती का, तंत्र, नामकरण, इश्क सुभान अल्लाह सहित कई टीवी शो का हिस्सा रहे हैं. 

सुंबुल तौकीर

सुंबुल तौकीर प्रसिद्ध टीवी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. लोकप्रिय डेली सोप इमली से उन्हें फेम मिला. शो में एक्ट्रेस को फहमान खान के साथ जोड़ा गया था, और उनकी जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया था. इमली से पहले सुंबुल चंद्रगुप्त मौर्य, इशारों इशारों में और वारिस जैसे कई शो का हिस्सा थीं.

शिव ठाकरे

शिव ठाकरे 2017 में हिट रियलिटी शो एमटीवी रोडीज़ राइजिंग में दिखे थे. इसके बाद वह 'एमटीवी के द एंटी सोशल नेटवर्क' में दिखे. शिव ने इसके बाद मराठी रियलिटी शो बिग बॉस मराठी 2 में हिस्सा लिया. शिव ने बिग बॉस मराठी सीजन 2 की ट्रॉफी भी जीती, और उन्हें 17 लाख रुपये की पुरस्कार राशि मिला. 

शिविन नारंग

शिविन नारंग को टेलीविजन उद्योग के दिल की धड़कन के रूप में जाना जाता है. उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. शिविन ने बेहद 2, इंटरनेट वाला लव, सुवरीन गुग्गल, एक वीर की अरदास वीरा और अन्य जैसे कई शो में काम किया. शिविन रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 का भी हिस्सा रहे. 

मान्या सिंह

फेमिना मिस इंडिया 2020 की विजेता मान्या सिंह अपनी बड़ी जीत के  मॉडल के तौर पर उभरीं. उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 16 का प्रसारण शनिवार, 1 अक्टूबर को रात 9:30 बजे शुरू होगा और प्रीमियर एपिसोड को दो भागों में बांटा जाएगा.