बिग बॉस 15 के इस रोमांटिक कपल का हुआ ब्रेकअप, सलमान खान के शो से ही रिलेशनशिप पर उठ रहे थे सवाल

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन में जहां हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. वहीं कुछ रिलेशनशिप की भी चर्चा हो रहती है. पिछले सीजन यानी बिग बॉस 15 के अंदर दो कंटेस्टेंट भी अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे.

बिग बॉस 15 के इस रोमांटिक कपल का हुआ ब्रेकअप, सलमान खान के शो से ही रिलेशनशिप पर उठ रहे थे सवाल

बिग बॉस 15 के इस रोमांटिक कपल का हुआ ब्रेकअप

नई दिल्ली:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन में जहां हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. वहीं कुछ रिलेशनशिप की भी चर्चा हो रहती है. पिछले सीजन यानी बिग बॉस 15 के अंदर दो कंटेस्टेंट भी अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे. जिनका नाम ईशान सहगल और मायशा अय्यर है. अब इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई हैं. इस बात की घोषणा खुद ईशान सहगल ने की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह और मायशा अय्यर अब साथ नहीं हैं. 

ईशान सहगल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर लिखा, 'यह समय है सभी को अपने रिलेशनशिप के बारे में जरूरी घोषणा करने का है. जैसा की चीजें आप सभी के सामने हैं, और आप लोग मुझसे और दूसरे इंसान से भी बहुत उम्मीद कर रहे हैं. यह स्पष्ट करना बेहतर है कि हम अब साथ नहीं हैं. जाहिर तौर पर मेरे पास एक लॉन्ग टर्म प्लान है, लेकिन कभी-कभी जिंदगी आपके हिसाब से नहीं होती हैं.

6fvjo6jo

Ishaan Sehgal Post
Photo Credit: instagram

अभिनेता ने पोस्ट में आगे लिखा, 'मैं चाहता हूं कि आप लोग मुझ पर पहले जैसा ही प्यार बरसाएं.' सोशल मीडिया पर ईशान सहगल का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि ईशान सहगल और मायशा अय्यर बिग बॉस 15 के घर में अपने रिश्ते के साथ रोमांस को लेकर भी खूब चर्चा में रहे थे. बिग बॉस के घर में इन दिनों का रिलेशनशिप सवालों के घेरे में भी रहा था. खुद सलमान खान ने ईशान सहगल और मायशा अय्यर के रिलेशनशिप को फेक बताया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मानुषी छिल्लर ने अपने एयरपोर्ट लुक से जीता सबका दिल