Bigg Boss 15: डाकू विशु पर आया तेजा का दिल, जय भी हैं कतार में - देखें वीडियो

Bigg Boss 15: बिग हॉस 15 के कंटेस्टेंट अभी तक बिग बॉस हाउस के अंदर कदम नहीं रख सके हैं. वह जंगल में ही अपने दिन काट रहे हैं और बिग बॉस के शानदार हाउस में कदम रखने के लिए मशक्कत कर रहे हैं.

Bigg Boss 15: डाकू विशु पर आया तेजा का दिल, जय भी हैं कतार में - देखें वीडियो

Bigg Boss 15: आज जंगल में आएंगे डाकू

नई दिल्ली :

बिग हॉस 15 के कंटेस्टेंट अभी तक बिग बॉस हाउस के अंदर कदम नहीं रख सके हैं. वह जंगल में ही अपने दिन काट रहे हैं और बिग बॉस के शानदार हाउस में कदम रखने के लिए मशक्कत कर रहे हैं. कल नॉमिनेशन का दिन था और आज बिग बॉस हाउस में जंगल के डाकू थीम पर टास्क मिलेगा. इस तरह पूरे घर में नजर आएंगे तो सिर्फ डाकू. इस तरह घर के सारे सदस्य खूब मस्ती करते नजर आएंगे. कलर्स ने बिग बॉस 15 के कुछ प्रोमो शेयर किए हैं जिनमें सारे ही कंटेस्टेंट जमकर मस्ती कर रहे हैं. 

वैसे इन दिनों बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश छाई हुई हैं और उनकी मजेदार शरारतें फैन्स को खूब पसंद भी आ रही हैं. अब जंगल के डाकू टास्क में तेजस्वी खूब मजे करती नजर आ रही हैं. घर के सदस्य उन्हें प्यार से तेजा कहते हैं और खूब मस्ती भी करते हैं. तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस को अपना बेबी कहती हैं. लेकिन आज वह डाकू के टास्क में विशाल कोटियान यानी विशु डाकू से अपने प्यार का इजहार करती नजर आएंगी. इसमें जय भानुशाली भी उनका बखूबी साथ देंगे. इस तरह इस टास्क के दौरान जमकर मस्ती और धमाल होते देखा जा सकेगा. 

बिग बॉस 15 में पहले वीकेंड का वार में साहिल श्रॉफ घर से बाहर हो चुके हैं. वह बड़ी-बड़ी बातें करने के बावजूद घर में बिल्कुल भी एक्टिव नजर नहीं आए. वहीं, घर में आकासा और जय भानुशाली के बीच कुछ भी नॉर्मल नहीं है तो वहीं विवेक कोटियान और अफसाना खान के बीच जबरदस्त जंग जारी है. इन सबके बीच डोनल बिष्ट अपने एटीट्यूड की वजह से सभी घरवालों के निशाने पर हैं. 


Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com