Bigg Boss 15 Finale: बिग बॉस 15 फिनाले में तेजस्वी से लड़ने लगे शमिता शेट्टी और राकेश बापट, लड्डू ने यूं दिया जवाब

बिग बॉस 15 फिनाले में भी शमिता शेट्टी और उनके दोस्तों का गुस्सा खत्म नहीं हो सका. बिग बॉस में पूरे सीजन में शमिता शेट्टी को निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल का सपोर्ट रहा जबकि उनके बॉयफ्रेंड राकेश बापट भी शो में आए.

Bigg Boss 15 Finale: बिग बॉस 15 फिनाले में तेजस्वी से लड़ने लगे शमिता शेट्टी और राकेश बापट, लड्डू ने यूं दिया जवाब

बिग बॉस 15 के फिनाले में तेजस्वी आई निशाने र

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 फिनाले में भी शमिता शेट्टी और उनके दोस्तों का तेजस्वी प्रकाश को लेकर गुस्सा खत्म होता नजर नहीं आया. बिग बॉस में पूरे सीजन में शमिता शेट्टी जहां आसानी से आगे बढ़ती रहीं और चोट की वजह से कई टास्क में संचालक बनी रहीं, वहीं निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल का सपोर्ट भी लगातार उनके साथ रहा जबकि उनके बॉयफ्रेंड राकेश बापट भी शो में आए. फिर कुछ समय बाद उनके धर्म भाई राजीव अदातिया को भी शो में एंट्री मिली. लेकिन वह सिर्फ शमिता शेट्टी का ही सपोर्ट करते नजर आए और शो से बाहर हो गए. बिग बॉस फिनाले पर भी शमिता शेट्टी और राकेश बापट अपनी खुन्नस निकालने से पीछे नहीं हटे. यही नहीं, शमिता शेट्टी के साथ जितने भी लोग आए थे वह तेजस्वी प्रकाश को लेकर निशाने पर ले आए. शमिता शेट्टी की फैमिली फ्रेंड भी शो में आई थीं और वह भी तेजस्वी को टारगेट करने लगीं. इस तरह बिग बॉस 15 का फिनाले एक सामान्य एपिसोड बनता नजर आया. 

लेकिन तेजस्वी प्रकाश ने भी बखूबी सबको जवाब दिए. टास्क के दौरान तेजस्वी ने शमिता शेट्टी को आंटी बोल दिया था, जिसे लेकर जमकर हंगामा हुआ था. लेकिन तेजस्वी प्रकाश ने उसी समय अपने शब्द वापस ले लिए थे. लेकिन आज भी यह शब्द शो में गूंजे. राकेश बापट ने कहा कि कई मौकों पर तेजस्वी इन्सिक्योर नजर आई हैं और ऐसा होने की जरूरत नहीं थी. राकेश बापट ने कहा कि जब उन्होंने शमिता को रोते हुए देखा था उन्हें जमकर गुस्सा आया. उनका मन किया कि टीवी तोड़ दूं. यही नहीं, और भी कई बातें हुईं. लेकिन तेजस्वी ने बखूबी सबको जवाब दिया और अपनी बात पूरी मजबूती के साथ रखी. इस तरह माहौल एक बार फिर लड़ाई का होने लगा और पूरा तनाव भरा हो गया. लेकिन तभी रश्मि देसाई ने एंट्री ली और कहा कि शमिता और तेजस्वी के बीच लड़ाई की वजह करण कुंद्रा है. इस तरह पूरा माहौल हल्का हो जाता है. लेकिन जनता की वोट के आधार पर रश्मि देसाई शो से बाहर हो चुकी हैं. बता दें कि तेजस्वी को प्यार से घरवाले और करण कुंद्रा लड्डू कहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com