बिग बॉस-15 फेम तेजस्वी प्रकाश ने 5 सेकण्ड के वीडियो में बदले 3 अलग रूप, वायरल हुआ Video

बिग बॉस के घर पर इन दिनों तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का नाम एक दूसरे से जोड़ा जा रहा है. बिग बॉस के सीजन 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की क्यूट जोड़ी को फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा है.

बिग बॉस-15 फेम तेजस्वी प्रकाश ने 5 सेकण्ड के वीडियो में बदले 3 अलग रूप, वायरल हुआ Video

तेजस्वी प्रकाश ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो 'बिग बॉस' सस्पेंस और सरप्राइजेज से भरा हुआ है. बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए किसी को भनक भी नहीं पड़ती. ऐसा ही कुछ इन दिनों 'बिग बॉस 15' में देखने को मिल रहा है. बिग बॉस के सीजन 15 को शुरू हुए अभी बस 2 हफ्ते ही हुए हैं लेकिन अभी से घर में लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं. हर बार की तरह बिग बॉस के घर में प्यार मोहब्बत भी नजर आ रही है. एक तरफ बिग बॉस में मायशा आय्यर और ईशान सहगल की दोस्ती परवान चढ़ रही है तो वहीं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की सुपर क्यूट जोड़ी फैंस का दिल जीत रही है. हाल ही में करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश से अपनी फीलिंग शेयर करते हुए दिखाई दिए. हाल ये है कि इन दिनों बिग बॉस का नाम आते ही फैंस की जुबां पर सबसे पहले करण और तेजस्वी का नाम आता है. फैंस को दोनों की क्यूट जोड़ी बहुत पसंद आ रही है. एक तरफ जहां तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के घर में सुर्खियां बटोर रही हैं तो वहीं उनका इंस्टाग्राम भी उनके कई अलग अंदाज बयां कर रहा है.

इंस्टाग्राम में दिखा तेजस्वी प्रकाश का दिलकश अंदाज

बिग बॉस के घर पर इन दिनों तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का नाम एक दूसरे से जोड़ा जा रहा है. बिग बॉस के सीजन 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की क्यूट जोड़ी को फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा है. एक तरफ तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की बॉन्डिंग सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन बनी हुई है तो वहीं तजस्वी प्रकाश का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी दिलकश और खूबसूरत अंदाज को बयां कर रहा है. दरअसल तेजस्वी प्रकाश के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर उनका एक वीडियो पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में तेजस्वी के तीन अलग खूबसूरत और सिज़लिंग अंदाज देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो में तेजस्वी सिल्वर कलर की सिक्विन ड्रेस पहन कर चलती हुई नजर आ रही हैं, जैसे ही वो चुटकी बजाती हैं उनका ब्लैक साड़ी वाला स्टनिंग और गॉर्जियस अंदाज देखने को मिलता है और फिर उनकी चुटकी बजती है और वो मेजेंटा पिंक कलर की शार्ट ड्रेस में बिजलियां गिराती हुई दिखाई देती हैं. अपने इन तीनों लुक्स में तेजस्वी बेहद खूबसूरत और चार्मिंग नजर आ रही हैं.

बिग बॉस के घर में नजर आएंगे कई इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस के हर सीजन में कई कपल्स देखने को मिलते हैं. बिग बॉस के घर से कई लोगों को उनकी जिंदगी का प्यार और जीवन साथी मिल गया है तो कई कपल्स बस घर में ही बनकर टूट गए हैं. इन दिनों करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी का जादू भी फैंस पर चढ़ा हुआ है. हालांकि बिग बॉस एक ऐसा शो है जो सस्पेंस से भरा हुआ है. ऐसे में अटकलें तेज हो गई है कि जल्द ही बिग बॉस के घर में करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर की एंट्री होने वाली है. जाहिर है अनुषा की एंट्री के बाद बिग बॉस के घर में कई और इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलेंगे.