Bigg Boss 13: बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान से मिलने से किया इनकार, जीतेगा तो सिद्धार्थ शुक्ला

बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के मेकर्स ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ मीटिंग करने से साफ इनकार कर दिया है.

Bigg Boss 13: बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान से मिलने से किया इनकार, जीतेगा तो सिद्धार्थ शुक्ला

सलमान खान (Salman Khan) की फाइल फोटो

खास बातें

  • बिग बॉस के मेकर्स ने मीटिंग से किया इनकार
  • सलमान खान चाहते थे मीटिंग करना
  • बॉलीवुड एक्टर ने किया दावा
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ग्रैंड फिनाले होने में सिर्फ एक दिन और बचा है. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को विनर बताया जा रहा है. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) इस संबंध में बिग बॉस के मेकर्स से अपनी नाराजगी जता चुके हैं. यह दावा बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने किया था. अब उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. कमाल आर खान के इस ट्वीट पर फैन्स कमेंट के जरिए जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

बिग बॉस के बाद होगा शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर, 'मुझसे शादी करोगे' होगा शो का नाम

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: मेरे सूत्रों के अनुसार, "मनीषा शर्मा ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ मीटिंग करने से साफ इनकार कर दिया है. उन्होंने यह साफ कर दिया है कि यह उनका शो है और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ही होंगे. चैनल इसे होस्ट करने के लिए सलमान खान को भुगतान कर रहा है, इसलिए सलमान कोई एहसान नहीं कर रहे हैं." कमाल आर खान ने इस तरह अपने ट्वीट के जरिए यह दावा किया कि बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान के साथ मीटिंग करने से इनकार कर दिया है.

भारती सिंह का टूट गया इश्क से मोह, बोलीं- सारे Day तो सिर्फ चोंचले हैं...देखें Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इसस पहले अपने ट्वीट में लिखा था: "मेरे सूत्रों के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) मनीषा शर्मा की इस बात से खुश नहीं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का विनर बनाया जाए. सलमान खान ने फिनाले में भाग लेने से भी मना कर दिया है. इस बात को लेकर कल शाम 4 बजे मीटिंग की जाएगी." 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाए जाने पर गुस्साए सलमान खान, बुलाई अर्जेंट मीटिंग

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...