Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली का बिग बॉस को लेकर ट्विटर पर छलका दर्द, बोलीं- 24 घंटे मेरे आत्मसम्मान को चोट...

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' से बाहर आने के बाद मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) का सोशल मीडिया पर दर्द छलका है. उन्होंने ट्विटर के जरिए दर्शकों से माफी मांगी है.

Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली का बिग बॉस को लेकर ट्विटर पर छलका दर्द, बोलीं- 24 घंटे मेरे आत्मसम्मान को चोट...

Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने बिग बॉस को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • मधुरिमा तुली का बिग बॉस को लेकर ट्विटर पर छलका दर्द
  • एक्ट्रेस ने कहा कि घर में 24 घंटे मेरे आत्मसम्मान पर...
  • मधुरिमा तुली के ट्वीट ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में बीते हफ्ते मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) को घर छोड़कर जाना पड़ा. विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) से हुए झगड़े और उनकी पैन से पिटाई करने के बाद मधुरिमा तुली को 'बिग बॉस 13' छोड़ना पड़ा. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने बिग बॉस छोड़ने से पहले दो दिन जेल में भी सजा के तौर पर बिताए थे. बिग बॉस से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर दर्द छलका है. उन्होंने ट्विटर के जरिए दर्शकों से माफी मांगी है, साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आसिम रियाज और आरती सिंह को धन्यवाद भी किया है. मधुरिमा तुली का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

हैकर का दिल तोड़कर बुरी फंसी हिना खान, एक्ट्रेस के Video ने किया फैंस को हैरान

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं उन दर्शकों से माफी मांगती हूं, जिन्हें मेरे एक्शंस से तकलीफ हुई है. मेरे आत्मसम्मान पर उस घर में 24*7 घंटे लगातार वार हो रहा था, जो मैं ज्यादा देर तक नहीं झेल सकती थी. उस इंसान से इग्नोर होना मेरे लिए आसान नहीं था, जिससे मुझे सबसे ज्यादा उम्मीद थी और यही मेरे नॉमिनेशन का कारण बना." इससे पहले मधुरिमा तुली ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "मैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को तहेदिल से मुझे समझने और मेरी भावनाओं की कद्र करने के लिए धन्यवाद करती हूं. आरती सिंह और आसिम रियाज, हमेशा मेरा साथ देने के लिए आप लोगों को ढेर सारा प्यार."

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना घर में कर रही हैं एंट्री, क्या आसिम रियाज से रिश्ते को मिलेगा नया मुकाम


बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में पिछले हफ्ते मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) में नोंक-झोंक इस कदर बढ़ गई थी कि एक्ट्रेस ने फ्राइंग पैन से विशाल की पिटाई कर दी थी. इसके बाद विशाल आदित्य सिंह ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे. बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद मधुरिमा तुली ने विशाल के बारे में बताते हुए कहा कि वह और घर के बाकी सदस्य हमेशा उन्हें उकसाते थे, जिससे वह परेशान हो गई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...