Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने आसिम रियाज को कहे अपशब्द, निशाने पर आए कश्मीरी मॉडल

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' में धीरे-धीरे माहौल गर्माने लगा है, और घर में एंट्री के समय से ही मॉडल आसिम रियाज (Asim Riaz) घर वालों के निशाने पर है. आसिम रियाज घर में कुछ भी कह रहे हैं, उन्हें हर बात पर निशाना बनाया जा रहा है.

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने आसिम रियाज को कहे अपशब्द, निशाने पर आए कश्मीरी मॉडल

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने आसिम रियाज को कहे अपशब्द

खास बातें

  • बिग बॉस में शुरू हुआ हंगामा
  • कश्मीरी मॉडल आए सबके निशाने पर
  • पारस छाबड़ा ने कहे अपशब्द
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' में धीरे-धीरे माहौल गर्माने लगा है, और घर में एंट्री के समय से ही मॉडल आसिम रियाज (Asim Riaz) घर वालों के निशाने पर है. आसिम रियाज घर में कुछ भी कह रहे हैं, उन्हें हर बात पर निशाना बनाया जा रहा है. टीवी एक्टर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) आसिम रियाज को लगातार कोस रहे हैं, और अब उनके साथ इस बात को लेकर सिद्धार्थ डे भी शामिल हो गए हैं. इस तरह बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में आसिम रियाज पहले दिन से ही परेशान हो गए हैं, और इरिटेट नजर आ रहे हैं.

रिलीज होने से पहले ही ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'War' ने बनाया ये रिकॉर्ड, इन फिल्मों को पछाड़ा

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 11: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की ग्यारहवें दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कल रात जब आसिम रियाज बात कर रहे थे तो उनके मुंह से गलती से 'काला' शब्द निकल गया और इसे लेकर सिद्धार्थ डे ने उनपर निशाना साधा. इस पर रियाज सफाई देते हैं कि उन्होंने यह बात ब्लैक एंड व्हाइट के संदर्भ में दी है, लेकिन इनकी सफाई को नहीं सुना जाता है, और इस बात को इश्यू बना लिया जाता है. लेकिन आरती सिंह आसिम का साथ देती नजर आती हैं. 

KBC Written Update: 'कौन बनेगा करोड़पति' के इस कंटेस्टेंट से नाराज हुए बिग बी, दे डाली ये सलाह

यही नहीं, पारस छाबड़ा मॉडल आसिम रियाज को लेकर कुछ ज्यादा ही इरिटेट हो रहे हैं, और कई फुटेज में तो वे उसे 'कुत्ता' और 'गधा' तक बोलते नजर आ रहे हैं. इस तरह सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा के निशाने पर आसिम रियाज आ चुके हैं. यही नहीं, जब आसिम रियाज सबको एंटरटेन करने के लिए रैप गाते हैं तो उस समय भी उनको खूब कोसा जाता है. इस तरह यह तो साफ है कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर के सदस्यों ने तय कर लिया है कि उनके निशाने पर कौन रहने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...