Bigg Boss 12 Day 2: अनूप जलोटा ने बनाया ऐसा लच्छा परांठा, यूं फिदा हो गए घरवाले

Bigg Boss 12 Day 2: बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) का दूसरा एपिसोड आज कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा.

Bigg Boss 12 Day 2: अनूप जलोटा ने बनाया ऐसा लच्छा परांठा, यूं फिदा हो गए घरवाले

Bigg Boss 12 Day 2: बिग बॉस के कंटेस्टेंट

खास बातें

  • अनूप जलोटा ने बनाया लच्छा परांठा
  • घरवालों ने खूब की तारीफ
  • आज बिग बॉस का दूसरा दिन
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) का दूसरा एपिसोड आज कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा. उससे पहले हम आपको एक झलक बताने जा रहे हैं कि बिग बॉस के घर में आज किन मुद्दों पर बात उठेगी और क्या होते हुए देख सकेंगे. बिग बॉस के पहले ही दिन कंटेस्टेंट के बीच नोंक-झोंक देखने को मिली, जबकि दूसरे दिन काफी हंगामा होते हुए देखा जाएगा. दूसरे दिन की शुरुआत 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने से होगी. इतना ही नहीं, बीती रात शिवाशीष और जयपुर की खान्स सिस्टर्स के बीच हुए बहस का मुद्दा सुबह-सुबह कंटेस्टेंट के बीच चाय-नाश्ते के साथ उठेगा. पहले हफ्ते के दूसरे ही दिन बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर सवाल उठाते हुए दिखेंगे.

Bigg Boss 12: क्रिकेटर श्रीसंत को लेना पड़ा 'बिग बॉस' छोड़ने का फैसला, जानें क्या हुआ ऐसा...
 


घर के पुरुष सदस्य फीमेल कंटेस्टेंट को आराम देने के लिए खुद ही किचन में जिम्मेदारी संभालेंगे और सुबह के नाश्ते का इंतजाम करेंगे. किचन में जबलपुर के किसान सौरभ लीड करते हुए दिखाई देंगे. क्रिकेटर श्रीसंत भी रोटियां बेलते हुए दिखाई देंगे. गोल रोटियां बेलने को लेकर श्रीसंत के साथ घर के कंटेस्टेंट हंसी-मजाक भी करेंगे. अनूप जलोटा सिर्फ सिंगिंग में ही नहीं बल्कि किचन में कुकिंग के लिए भी काफी बेस्ट हैं. अनूप जलोटा को घर के सदस्य शानदार लच्छा पराठा बनाने के लिए काफी वाहवाही करेंगे.

Bigg Boss 12: बिहार के दीपक ठाकुर का 'बिग बॉस' में तहलका, देसी अंदाज से किया सबको क्लीन बोल्ड
 
बिग बॉस सीजन 12 का पहला टास्ट 'BB Press Conference' पहले ही दिन शुरू किया जा चुका है. इस दौरान अनूप जलोटा-जसलीन मथारू और दीपक-वाणी की जोड़ी के साथ टास्ट किया जा चुका है. दूसरे दिन भी यह टास्क जारी रहेगा. बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे और टीवी स्टार करण पटेल घर में एंट्री लेंगे. दीपिका को खान सिस्टर्स से बहस करते हुए भी देखा जाएगा. टास्क इतना बढ़ जाएगा कि लिविंग रूम में सभी बहस करते हुए दिखाई देंगे. 

Bigg Boss 12 Day 1: अनूप जलोटा को इस कंटेस्टेंट ने बताया 'बूढ़ा' तो जसलीन ने यूं दिया जवाब- देखें Video

 
'BB Press Conference' टास्क में घर के ज्यादातर सदस्य खान सिस्टर्स के व्यवहार पर सवाल उठाएंगे. इसके अलावा क्रिकेटर श्रीसंत और खान्स सिस्टर्स के बीच नोंक-झोंक देखने को भी मिलेगी. घर का माहौल टेंशन से भरा हुआ दिखाई देगा. अब देखना होगा कि बिग बॉस के सदस्य जब खान्स सिस्टर्स के खिलाफ हो जाएंगे तो फिर दोनों इस मसले से कैसे निपटारा करेंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com