विज्ञापन
This Article is From Sep 15, 2018

Bigg Boss 12: सलमान खान के शो बिग बॉस में हुए 5 कारनामे, जिसे दर्शक देख हो चुके हैं शर्मिंदा

बिग बॉस का 12वां सीजन (Bigg Boss 12) रविवार से शुरू होने जा रहा है. अब तक कुल 11 सीजन में ऐसी कई लड़ाइयां, हाथापाई, गंदी गालियां और पर्सनल अटैक किए जा चुके हैं.

Bigg Boss 12: सलमान खान के शो बिग बॉस में हुए 5 कारनामे, जिसे दर्शक देख हो चुके हैं शर्मिंदा
बिग बॉस के सेट पर हुए कई शर्मिंदा करने वाले हरकतें
नई दिल्ली: बिग बॉस का 12वां सीजन (Bigg Boss 12) रविवार से शुरू होने जा रहा है. अब तक कुल 11 सीजन में ऐसी कई लड़ाइयां, हाथापाई, गंदी गालियां और पर्सनल अटैक किए जा चुके हैं जिसने घर के माहौल को बदल कर रख दिया, लेकिन कई बार ऐसी गंदी हरकतें हुईं हैं जिसे देखकर या सुनकर हर कोई शर्मिंदा हो जाता है. यहां तक कि घर में आने वाले सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स में से किसी ने थूका तो किसी ने पेशाब तक भी लोगों पर छिड़का. ऐसी गंदी हरकतों की वजह से बिग बॉस का इतिहास काफी शर्मिंदा भरा रहा. फिलहाल बिग बॉस और सलमान खान ने इस मसले पर काफी फटकार भी लगाई. इतना ही नहीं, ऐसे गंभीर मुद्दों पर बिग बॉस के घर से बाहर भी निकाला गया.

अमिताभ बच्चन और सलमान खान के बीच TRP की टक्कर, ऐलान पर यूं मना जश्न.. देखें Video

किश्वर मर्चेंट ने कप में थूक कर पिलाया था पानी
बिग बॉस के सीजन 9 में किश्‍वर मर्चेंट ने वाइल्‍ड कार्ड एंट्री करने वाले ऋषभ को पानी देते समय उनके गिलास में थूक दिया था. इस गंदी हरकत से अनजान ऋषभ ने वह पानी पी भी गए थे. इस गंदी हरकत की वजह से उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ा. हालांकि इस घटना के बाद किश्‍वर ने सब के सामने माफी भी मांगी थी.

स्वामी ओम ने किचन में किया था पेशाब
बिग बॉस सीजन 10 में बिग बॉस प्रतिभागी स्वामी ओम को अपने साथी कंटेस्टेंट रोहन मेहरा और बानी जे पर पेशाब फेंकने की वजह से निकाल दिया गया था. घर से बाहर आने के बाद उन्होंने सलमान खान को धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि अपने समर्थकों के साथ वो बिग बॉस के फिनाले में जाकर सेट को आग लगाएंगे और होस्ट सलमान की हड्डियां तोड़ देंगे. लेकिन स्‍वामी ओम को बिग बॉस के घर में सेट के पास पहुंचने से पहले ही लोनावला पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.

Bigg Boss 12 से 100-200 नहीं इतने करोड़ कमा लेंगे सलमान खान, अमिताभ बच्चन के KBC 10 को यूं देंगे टक्कर

अली कुली मिर्जा ने की थी गंदी हरकत
बिग बॉस सीजन 8 में अली कुली मिर्जा ने कई विवाद खड़े किए थे, जिनमें से एक विवाद यह भी था जिसके चलते उन्हें थप्पड़ भी खाना पड़ा था. सोनाली राउत ने अली कुली को नेशनल टेलीविजन पर सभी के सामने जोरदार थप्पड़ जड़ा था, क्योंकि उन्होंने अली पर आरोप लगाया था कि कंबल के अंदर गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. इतना ही नहीं, अली ऐसे पहले सदस्य थे जो घर के छतों को लांघकर बाहर निकल गए थे.

गौतम गुलाटी व डियांड्रा की नजदीकी
बिग बॉस के आठवें सीजन में टीवी एक्टर गौतम गुलाटी और मॉडल डियांड्रा के बीच काफी करीबी देखी गई थी. एक-दूसरे के साथ करीब आने के अलावा बाथरूम में भी काफी देर तक समय बिताया था. जिसके अगले हफ्ते ही डियांड्रा को घर से बाहर निकलना पड़ा, लेकिन इसे लेकर खबरों में काफी अफवाहें थी कि वह घर में प्रेग्नेंट हो गईं थी, हालांकि सच नहीं मालूम हो सका.

'आवाम की चहेती' अर्शी खान ने 'दिलबर' गाने पर किया ऐसा डांस, Video देख कह बैठेंगे Wow...

बेनाफ्शा और प्रियांक एक बेड पर सोए
बिग बॉस के 11वें सीजन में प्रियांक शर्मा के साथ उन्हीं के बिस्तर में सो गईं थीं. हालांकि उन्होंने अलग कंबल का इस्तेमाल किया था लेकिन पुनीश और बंदगी को इसे इश्यू बनाने का मौका मिल गया और हितेन तेजवानी को जगाकर दिखाया कि देखो दोनों सो रहे हैं क्योंकि उन्होंने पुनीश और बंदगी की करीबियों को लेकर भी हंगामा मचाया था. जब यह बात विकास गुप्ता को पता चली तो वे भड़क गए थे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
Bigg Boss 12: सलमान खान के शो बिग बॉस में हुए 5 कारनामे, जिसे दर्शक देख हो चुके हैं शर्मिंदा
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com