Bigg Boss 11: शिल्पा ने ली ऐसी क्लास, घर से भाग खड़े हुए विकास

बिग बॉस-11 का सीजन पहले दिन से ही तफानी हो गया है. घर में शुरुआती हफ्तों में वह सबकुछ देखने को मिल रहा है, जो कई हफ्तों में जाकर होता है.

Bigg Boss 11: शिल्पा ने ली ऐसी क्लास, घर से भाग खड़े हुए विकास

बिग बॉस-11 में विकास और शिल्पा शिंदे

खास बातें

  • विकास और शिल्पा की थम नहीं रही जंग
  • घर से भागने की कोशिश करेंगे विकास
  • घरवालों के टॉर्चर से आ चुके हैं तंग
नई दिल्ली:

बिग बॉस-11 का सीजन पहले दिन से ही तफानी हो गया है. घर में शुरुआती हफ्तों में वह सबकुछ देखने को मिल रहा है, जो कई हफ्तों में जाकर होता है. ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच जंग जारी है. शिल्पा शिंदे ने खुलेआम ऐलान कर दिया है कि वे विकास की जिंदगी को घर के अंदर नरक बनाकर रख देंगी. जैसा उन्होंने कहा था, वे वैसा ही कर रही हैं. उन्होंने विकास की थाली से खाना खाया. विकास ने उनके माथे पर टच किया, और बात कई बार आगे बढ़ते-बढ़ते रुक गई. लेकिन हर बात के बावजूद शिल्पा नहीं रुकीं.

यह भी पढ़ेंः अक्षय कुमार और अजय देवगन की डूबती नैया को 'बाहुबली' ने लगाया था पार

फिर नॉमिनेशन प्रक्रिया में हिना खान का नाम आया तो उनका भी मूड ऑफ हो गया. विकास के जमीन पर अंडे फेंकने की वजह से दोनों के बीच तनाव पहले ही पैदा हो गया गया था. फिर दिखाया गया कि विकास औऱ हिना खान आपस में झगड़ रहे हैं. यही नहीं घर के अधिकतर सदस्य विकास के खिलाफ हो गए हैं. हिना खान ने भी विकास से कहा कि जो शिल्पा कर रही है, वह सही कर रही है. अब मैं भी ऐसे ही करूंगी. विकास घर के बाकी सदस्यों के साथ भी उलझते हुए नजर आ रहे हैं. यही नहीं, खबर आ रही है कि वे बिग बॉस के घर से गुस्से में एग्जिट कर गए हैं. बिग बॉस के घर से भागने के कई मामले देखे जाते रहे हैं. देखना यह है कि वाकई विकास घर से जाने का इरादा रखते हैं या फिर ये सब वे खुद को घर से एविक्ट होने से बचाए जाने के लिए कर रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com