कपिल शर्मा को Bharti Singh ने लिया आड़े हाथ, बोलीं- लोगों की नाक बहती है, तुम्हारा तो...देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में अकसर कई ऐसे मौके आते हैं, जब कॉमेडी किंग अपने ही जाल में फंस जाते हैं. कभी 'द कपिल शर्मा शो' पर आए गेस्ट उनकी टांग खींच देते हैं तो कभी उन्हीं के साथ कलाकार उन्हें लेकर जोरदार तंज कस देते हैं.

कपिल शर्मा को Bharti Singh ने लिया आड़े हाथ, बोलीं- लोगों की नाक बहती है, तुम्हारा तो...देखें Video

Viral Video: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का भारती सिंह (Bharti Singh) ने यूं बनाया मजाक

खास बातें

  • कपिल शर्मा शो का वीडियो हुआ वायरल
  • भारती सिंह ने यूं लिया आड़े हाथ
  • कपिल शर्मा रह गए हैरान
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में अकसर कई ऐसे मौके आते हैं, जब कॉमेडी किंग अपने ही जाल में फंस जाते हैं. कभी 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' पर आए गेस्ट उनकी टांग खींच देते हैं तो कभी उन्हीं के साथ कलाकार उन्हें लेकर जोरदार तंज कस देते हैं. ऐसा ही कुछ कपिल शर्मा के साथ आने वाले एपिसोड में भी नजर आने वाला है. 'द कपिल शर्मा शो' पर बुआजी के किरदार में नजर आने वालीं कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इस बार उनकी जबरदस्त अंदाज में टांग खिंचाई करने जा रही हैं, और भारती सिंह का तंज सुनकर कपिल शर्मा भी झेंपते नजर आने वाले हैं. 

बहते झरने और हसीन नजारों के बीच फिर पहुंचे धर्मेद्र, Video देख कहेंगे 'लाइफ हो तो ऐसी'

अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, पहचानें कौन?

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के  कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस हफ्ते मशहूर गायक पद्म श्री उस्ताद पूरन चंद वडाली और लखविंदर वडाली आएंगी. शो के दौरान जब बुआजी यानी भारती सिंह की एंट्री होगी तो वह लखविंदर के साथ मजाक करेंगी और बताएंगी कि वह शो के दौरान अपनी पैंट पर हाथ रखता और दूसरा नाक पर. इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि तो इसमें क्या है बचपन में तो सबकी नाक बहती है. इस पर भारती सिंह (Bharti Singh) कपिल शर्मा को तड़ाक से जवाब देते हैं कि सबकी तो नाक बहती है, तेरा तो झरना बहता था. इस तरह पूरे माहौल में ठहाके गूंज जाते हैं.

सनी लियोन अंगूरों से भरे टब में बैठी आईं नजर, देखें Viral Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के  कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' हर हफ्ते कोई न कोई सेलेब्रिटी आता है, और कपिल शर्मा उनके साथ जमकर मस्ती भी करते हैं. लेकिन इसके साथ ही कपिल शर्मा और उनकी टीम अर्चना पूरन सिंह की खिंचाई करने से भी पीछे नहीं रहती है. लेकिन इस बार भारती सिंह ने कपिल शर्मा की ही खिंचाई कर डाली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...