भारती सिंह ने कराया अपने खूबसूरत से घर का टूर, हर कोने में लगा है कैमरा- देखें वीडियो

दिसंबर 2021 में भारती सिंह ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. भारती ने हाल ही में अपने फैंस के लिए अपने खूबसूरत घर की एक झलक शेयर की है. कॉमेडियन ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक होम टूर वीडियो शेयर किया है.

भारती सिंह ने कराया अपने खूबसूरत से घर का टूर, हर कोने में लगा है कैमरा- देखें वीडियो

भारती सिंह ने करवाया होम टूर

नई दिल्ली :

कॉमेडी क्वीन  भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं और इस समय अपने जीवन के सबसे खास पलों को जी रही हैं. भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाच्या अपने बच्चे को लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आते हैं, इसके साथ ही उनके फैंस भी इन दोनों स्टार्स के बच्चे का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं. दिसंबर 2021 में भारती सिंह  ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. भारती ने हाल ही में अपने फैंस के लिए अपने खूबसूरत घर की एक झलक शेयर की है. इस वीडियो में उनके घर को देखा जा सकता है. (वीडियो देखने के लिए यह क्लिक करें)

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक होम टूर वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में भारती मुबंई स्थित अपने खूबसूरत घर की एक झलक दिखा रही हैं. भारती कितनी धार्मिक हैं, इस बात का पता इससे भी चलता है कि उन्होंने मुख्य द्वार पर ही हनुमानजी की तस्वीर लगा कर रखी है. साथ ही में पॉजिटिव वाइब्स के लिए कुछ खास कोट्स यहां लिखे गए हैं. मेन गेट पर ही होप, ट्राई, बिलीव और ड्रीम लिखे हुए हैं, भारती कहती हैं कि वे इसे अपने जीवन का मूल मंत्र मानती हैं. यहां उनके घर की सिक्योरिटी सेटअप की भी एक झलक मिलती है. 

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाच्या के घर में आपको कुछ आरामदायक रंगीन सोफे और फर्नीचर भी नजर आएंगे. भारती ने घर को फोटो फ्रेम से सजाया हुआ है, जिसमें उनके यादगार और खास पलों की तस्वीरें लगी हैं. भारती इस वीडियो में अपने बेडरूम के अंदर की एक झलक भी दिखा रही हैं, जिसमें एक बड़ा सी टीवी, कुछ कंफर्टेबल सोफे और एक आरामदायक बेड नजर आ रहा है, जिसमें उस वक्त हर्ष सोए नजर आते हैं. वीडियो में कॉमेडियन की अलमारी का इंटीरियर काफी क्लीन नजर आ रहा है. वीडियो के अंतिम हिस्से में भारती ने हर्ष का वर्कस्टेशन दिखाया. वहीं भारती इस वीडियो में अपनी छोटी सी और बेहद अट्रैक्टिव बालकनी दिखा रही हैं जिसमें केवल दो कुर्सियां लगी हैं. भारती कहती हैं कि यहां सिर्फ उनके और हर्ष के लिए कुर्सियां लगी हैं, मेहमानों का ज्यादा दिन ठहरना उन्हें अच्छा नहीं लगता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क