भारती सिंह ने खुद को बताया देश की पहली प्रेग्नेंट एंकर, वीडियो शेयर कर बोलीं- दो के पैसे में तीन से काम करवा रहे हैं

भारती सिंह न सिर्फ एक शानदार कॉमेडियन बल्कि वह कई शो में एंकर भी रह चुकी हैं. अब वह प्रेग्नेंसी के बावजूद 'हुनरबाज- देश की शान' शो को एंकर करने जा रही हैं.

भारती सिंह ने खुद को बताया देश की पहली प्रेग्नेंट एंकर, वीडियो शेयर कर बोलीं- दो के पैसे में तीन से काम करवा रहे हैं

भारती सिंह हुनरबाज को कर रही हैं एंकर

नई दिल्ली :

भारती सिंह न सिर्फ एक शानदार कॉमेडियन बल्कि वह कई शो में एंकर भी रह चुकी हैं. उनकी एंकरिंग को खूब पसंद किया जाता है और उनके पंच भी खूब पसंद किए जाते हैं. Bharti Singh प्रेग्नेंट हैं और वह कलर्स चैनल के शो 'हुनरबाज- देश की शान' को एंकर करने जा रही हैं. इसमें उनके साथ हर्ष लिम्बाच्या भी नजर आएंगे. भारती ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खुद को देश की पहली प्रेग्नेंट एंकर बता रही हैं और इसके साथ ही कह रही हैं कि उनसे दो लोगों की फीस में तीन से काम कराया जा रहा है. 

Bharti Singh ने इस वीडियो में कहा है कि वह उस पुरानी सोच को बदलना चाहती हैं जिसके तहत महिलाओं के प्रेग्नेंट होने के बाद उन्हें घर पर रहने के लिए मजबूर कर दिया जाता है. इस वीडियो में भारती और हर्ष को देखा जा सकता है. भारती सिंह का इस वीडियो में मेकअप हो रहा है, और वह बता रही हैं कि वह थोड़ा डर रही हैं. लेकिन इसके साथ ही वह कई इंस्पायरिंग बातें भी करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Bharti Singh के इस वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा है, 'हुनरबाज के मंच पर आ रहे हैं देश के पहले प्रेग्नेंट एकंर. अपनी जीतोड़ मेहनत से भारती बदल रही है पूरे देश की सोच को. कीजिए सलाम इस नारी के जज्बे को और देखिये हुनरबाज देश की शान 22 जनवरी से.' यह शो कलर्स पर शनिवार और रविवार रात नौ बजे आएगा.