Bharti Singh पति हर्ष लिंबाचिया संग लेकर आईं नया शो, 'The Indian Game Show' में दोनों साथ लगाएंगे कॉमेडी का तड़का... 

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) फैन्स के लिए एक नया शो 'द इंडियन गेम शो' (The Indian Game Show) लेकर आ रही हैं. इस शो में उनके साथ पति हर्ष लिंबाचिया भी शो को होस्ट करते नजर आएंगे.

Bharti Singh पति हर्ष लिंबाचिया संग लेकर आईं नया शो, 'The Indian Game Show' में दोनों साथ लगाएंगे कॉमेडी का तड़का... 

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का नया शो जल्द होगा शुरू

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के लाखों फैन्स हैं. भारती अपनी जबरदस्त कॉमेडी से फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. वहीं  वो टेलीविजन पर पति हर्ष लिंबाचिया के साथ कई शो को होस्ट कर चुकी हैं. दोनों की जोड़ी और कॉमेडी को भी काफी पसंद किया है. इसी क्रम में अब दोनों दर्शकों के लिए एक नया शो लेकर आए हैं. इस शो का नाम 'द इंडियन गेम शो' है. इस शो में कई मजेदार और फनी गेम्स होंगे. शो लेकर हर्ष लिंबाचिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'मैं पिछले दो सालों से इस शो पर काम कर रहा हूं. हम दर्शकों के लिए कुछ नया लेन की कोशिश कर रहे है. इसी शो में सभी सेलेब्स आए और हमारे गेम खेलें. इस शो को मैं, भारती और आदित्य नारायण होस्ट करेंगे. 

इसी शो के सेट से भारती सिंह (Bharti Singh) ने कई वीडियो भी शेयर किए हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि जैस्मिन भसीन, अली गोनी और प्रियंका शर्मा जैसे सेलेब्स भी उनके साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फैन्स भी इस शो को देखने के लिए फैन्स भी काफी उत्सुकभी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी के साथ हालही में भारती सिंह ने अपना एक यूट्यूब चैनल भी लॉन्च किया है. उनके इस चैनल का नाम 'भारती टीवी' है. इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'भारती टीवी देखकर मुझे काफी अच्छा लगता है. इसी के साथ दबाव भी होता है क्योंकि फैन्स इससे बहुत उम्मीद करेंगे. मैंने अपना करियर एक स्टैंडअप कॉमेडियन के रूप में शुरु किया किया था. भारती टीवी शुरू करने का विचार हर्ष का है, उन्होंने ही ये नाम रखा है. बता दें कि, उनका ये शो उनके अपने यूट्यूब चैनल पर ही प्रसारित होगा.