भाभी जी घर पर हैं के मलखान ने रचाई शादी, फैंस का कुछ यूं आया रिएक्शन

टीवी शो (Bhabiji Ghar Par Hain!) में मलखान (Malkhan) का किरदार अदा करते हैं दीपेश भान (Deepesh Bhan).

भाभी जी घर पर हैं के मलखान ने रचाई शादी, फैंस का कुछ यूं आया रिएक्शन

भाबी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain!) के मलखान (Malkhan) ने की शादी

नई दिल्ली:

टीवी पर आने वाले मशहूर कॉमेडी शो भाबी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain!) के किरदार मलखान (Malkhan) ने शादी कर ली है. टीवी शो में मलखान (Malkhan) का किरदार अदा करते हैं दीपेश भान (Deepesh Bhan). दीपेश ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो शेयर की है. उन्होंने अपनी शादी काफी सादगी भरे अंदाज में रचाई. इस शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. दीपेश (Deepesh Bhan) ने अपनी शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि मेरी शादी हो चुकी है, नई दुनिया में अपनी खुबसूरत पत्नी के साथ एंट्री मार चुका हूं. टीवी शो (Bhabiji Ghar Par Hain!) में मलखान (Malkhan) के किरदार को काफी पसंद किया जाता है. जोकि पैसे कमाने के रोज-रोज नए पैंतरे और जुगाड़ ढूंढता रहता है. दीपेश भान की शादी की फोटो पर उनके फैंस ने मुबारकबाद दी हैं. 

सेल्फी लेने के बहाने इस एक्ट्रेस के पास आया फैन, बोला- आएगा तो मोदी ही, देखें VIDEO

Avengers Endgame Box Office Collection Day 13: एवेंजर्स एंडगेम की ताबड़तोड़ कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

दीपेन भान (Deepesh Bhan) मानते हैं कि भाबी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain!) के किरदार मलखान के जरिए उन्हें बतौर एक्टर एक पहचान मिली. उन्होंने एक शो के दौरान कहा था कि भाबी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain!) से पहले वो 5 और शो कर चुके थे, लेकिन उन्हें वह प्रसिद्धी नहीं मिली जिसकी उम्मीद की थी. दीपेश (Deepesh Bhan) को भाबी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain!) के अलावा नेहा पेंडसे (Neha Pendse) स्टारर शो मे आई कम इन मैडम (May I Come in Madam) में भी नजर आ चुके हैं. फिलहाल शो में उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है और दीपेश अपनी जिंदगी से काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. 

‘मानव कंप्यूटर' शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी विद्या बालन, निभाएंगी लीड रोल

भाबी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain!) शो में अहम किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन की भी वापसी की खबरे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि गोरी मेम जल्द ही शो में वापस आने वाली हैं. उनकी वापसी की खबरों से शो के फैंस में खुशी की लहर देखने को मिल रही है. बता दें कि सौम्या टंडन (Saumya Tondon) ने प्रेग्नेंसी के बाद कुछ दिनों का ब्रेक लिया था. हाल ही में उन्हें एक बेटा हुआ है. सौम्या अक्सर अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...