‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाबी हुईं घायल, डॉक्टर ने दी रेस्ट की सलाह

एंड टीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं‘ में अंगूरी भाबी के रोल में शुभांगी अत्रे घर घर लोकप्रिय हैं. अपने कल्ट कॉमेडी शो में हर किसी को हंसाने के लिए वह कड़ी मेहनत करती हैं. इस टैलेंटेड एक्ट्रेस को अपने ही घर पर हाइड्रोलिक बेड उठाते समय कमर में गंभीर मसल स्पैज्म आ गया.

‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाबी हुईं घायल, डॉक्टर ने दी रेस्ट की सलाह

‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाबी हुईं घायल

नई दिल्ली :

एंड टीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं‘ में अंगूरी भाबी के रोल में शुभांगी अत्रे घर घर लोकप्रिय हैं. अपने कल्ट कॉमेडी शो में हर किसी को हंसाने के लिए वह कड़ी मेहनत करती हैं. इस टैलेंटेड एक्ट्रेस को अपने ही घर पर हाइड्रोलिक बेड उठाते समय कमर में गंभीर मसल स्पैज्म आ गया. डॉक्टर ने उन्हें आराम करने और बहुत ज्यादा सावधानियां बरतने की सलाह दी है.  एंड टीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं‘ की अंगूरी भाबी, यानि शुभांगी अत्रे ने बताया, मुझे 2010 में एक गंभीर चोट लगी थी और अब भी वह चोट मुझे परेशान करती है. अगर मैं अनजाने में भी कोई भारी चीज उठा लेती हूं, तो मेरी कमर की मांसपेशियों में ऐंठन और फ्रिक्शन होता है. 

उन्होंने कहा मैंने कुछ दिन पहले अपना हाइड्रोलिक बेड उठाने की कोशिश की थी, जब मुझे लगा कि उसका स्प्रिंग टूट गया है. और पूरे बेड का वजन मेरी कमर पर आ गया, जिससे बहुत तेज दर्द हुआ. तीन या चार घंटे तक मैं चल भी नहीं सकी और दर्द को सहन नहीं कर पा रही थी. फिर मैंने डाॅक्टर को दिखाया और उन्होंने मुझे तीन दिन तक बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी और पेनकिलर्स और दूसरी दवाएं दीं. उन्होंने मुझे बहुत सावधान रहने और जिन्दगी में कभी कोई भारी चीज नहीं उठाने की सलाह भी दी.

 ‘भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर लौट चुकी शुभांगी ने आगे कहा, ‘‘मुझे शूटिंग पसंद है और मैं ज्यादा वक्त तक घर में नहीं रह सकती. इसलिये मैंने हमारी प्रोड्यूसर बिनाइफर कोहली से बात की और प्रोडक्शन टीम मेरी हालत को ध्यान में रखते हुए शूटिंग प्लान कर रही है. मैं कुर्सी पर बैठकर अपने सीन शूट कर रही हूँ. मुझे तेज चलने, झुकने या सीढ़ियां नहीं चढ़ने का भी निर्देश मिला है. हमारी टीम ग्राउंड फ्लोर पर एक अस्थायी बेडरूम बनाने की योजना में है, क्योंकि मैं फर्स्ट फ्लोर के बेडरूम तक पहुंचने के लिये सीढ़ियां नहीं चढ़ सकती.

 मेरी टीम शूटिंग के दौरान मेरी बहुत अच्छी देखभाल कर रही है और सुविधा का पूरा ध्यान रख रही है. ऐसी मददगार और बेहतरीन टीम के साथ काम करना हमेशा सुखद होता है. शूटिंग और मनोरंजन करने से मिलने वाली खुशी मेरे लिये चोट के कारण हो रहे दर्द से कहीं बड़ी है.  

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com