मंगल ग्रह तक पहुंची अंगूरी भाभी की पॉपुलैरिटी, अब अंतरिक्ष में धमाल मचाएगा ‘भाबीजी घर पर है‘

‘भाबीजी घर पर हैं‘ भी दर्शकों को अंतरिक्ष के सफर पर ले जाने के लिये तैयार है. अंगूरी भाबी अब मंगल ग्रह पर धूम मचाने जा रही हैं.

मंगल ग्रह तक पहुंची अंगूरी भाभी की पॉपुलैरिटी, अब अंतरिक्ष में धमाल मचाएगा ‘भाबीजी घर पर है‘

मंगल ग्रह पर चलीं अंगूरी भाबी

नई दिल्ली :

अंतरिक्ष के बारे में जानना हममें से कई लोगों के लिये हमेशा से ही एक रोचक विषय रहा है. कमाल के विजुअल्स से सजी असाधारण कहानियों को दिखाने वाली कई बॉलीवुड एवं हॉलीवुड फिल्मों ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है. एण्डटीवी के बेहद मशहूर शो ‘भाबीजी घर पर हैं‘ भी दर्शकों को अंतरिक्ष के सफर पर ले जाने के लिये तैयार है. यह शो अपनी मनोरंजक आगामी कहानी के साथ दर्शकों को मंगल पर ले जाएगा. ऐसा पहली बार हो रहा है, जब भारतीय टेलीविजन पर मंगल ग्रह को दिखाया जाएगा और वह भी कॉमिकल एंगल के साथ. जानी-मानी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे, जोकि पारंपरिक और सीधी-सादी अंगूरी भाबी का किरदार निभा रही हैं, इस सीक्वेंस में एक प्रमुख भूमिका निभाती नजर आेंगी.

इस सीक्वेंस की शूटिंग करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुये शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाबी) ने कहा, ‘स्पेस का कॉन्सेप्ट बहुत विशाल है और इसमें दर्शकों की बहुत दिलचस्पी रहती है. मुझे भी बचपन से ही अंतरिक्ष की चीजें लुभाती रही हैं और मैं अलग-अलग ग्रहों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहती हूं. मैंने स्पेस से जुड़ी कई फिल्में और शो देखे हैं और मैं जब भी अंतरिक्ष से जुड़ी चीजों के बारे में सुनती हूं, तो हर बार पहले से ज्यादा रोमांचित हो जाती हूं. इस शो के निर्माताओं ने जब मुझे मार्स सीक्वेंस के बारे में बताया, तो मुझे ऐसा लगा कि मेरा कोई सपना सच हो गया. मैंने जब पहली बार सेट देखा, तो मुझे लगा कि मानो मैं सच में मंगल पर आ गई हूं. इसे बहुत शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है और दर्शकों को इसे देखकर उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इस कहानी की शूटिंग करने में आया. एलियंस की संरचना, वेशभूषा और माहौल ने इसे एक सबसे रोमांचक कहानी बना दिया है. इस सीक्वेंस से जुड़ा कॉमिकल एंगल इसे और भी दिलचस्प बनाता है. हमारे दर्शकों के लिए मंगल का सफर वाकई में मनोरंजन से भरपूर होगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत