'भाबीजी घर पर हैं' के 'मलखान' की पत्नी का 'अनीता भाभी' ने चुकता करवाया 50 लाख का होम लोन, एक्टर की मौत के बाद आर्थिक तंगी से गुजर रहा है परिवार

बीती जुलाई में टीवी इंडस्ट्री को काफी दुख का सामना करना पड़ा था, जब छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता दीपेश भान ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. वह चर्चित शो भाबीजी घर पर हैं में मलखान सिंह का रोल करते थे. दीपेश भान के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल था.

'भाबीजी घर पर हैं' के 'मलखान' की पत्नी का 'अनीता भाभी' ने चुकता करवाया 50 लाख का होम लोन, एक्टर की मौत के बाद आर्थिक तंगी से गुजर रहा है परिवार

'भाबीजी घर पर हैं' के 'मलखान' की पत्नी का 'अनीता भाभी' ने चुकता करवाया 50 लाख का होम लोन

नई दिल्ली:

बीती जुलाई में टीवी इंडस्ट्री को काफी दुख का सामना करना पड़ा था, जब छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता दीपेश भान ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. वह चर्चित शो भाबीजी घर पर हैं में मलखान सिंह का रोल करते थे. दीपेश भान के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल था. वह अपने पीछे पत्नी और 18 महीने का एक बच्चा छोड़ गए हैं. ऐसे में उनकी पत्नी को आर्थिक रूप से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है. वहीं दीपेश भान के कई दोस्त और टीवी सितारे उनकी पत्नी की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. 

यही वजह है जो भाबीजी घर पर हैं में अनीता भाभी का रोल करने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन ने दीपेश भान की पत्नी की बड़ी आर्थिक मदद की है. अभिनेत्री ने दिवंगत अभिनेता की पत्नी का 50 लाख का लोन चुकाने में बड़ा योगदान दिया है. इस बात की जानकारी दीपेश भान की पत्नी मेघा ने दी है. मेघा ने पति दीपेश भान के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने सौम्या टंडन का शुक्रिया भी अदा किया है. 

वीडियो में मेघा कहती हैं, दीपेश के जाने के बाद में इमोशनली और फाइनेंशियल काफी परेशानी थी. हमारे ऊपर घर का लोन था और मेरे पास कोई रास्ता नहीं था कि मैं इसको कैसे चुकाऊं. फिर ऐसे समय में सौम्या टंडन और अन्य लोग आगे आए. उन्होंने मेरे लिए एक फंडरेजर की शुरुआत की. इसके चलते 1 महीने के अंदर हमने घर का लोन चुका दिया. मैं इस वीडियो के माध्यम से सौम्या जी का आभार व्यक्त करना चाहती हूं. इसके अलावा मैं बेनाफेर कोहली का भी आभार व्यक्त करना चाहती हूं. जो भाबीजी घर पर हैं शो की प्रोड्यूसर हैं. दोनों का मैं दिल से आभार व्यक्त करती हूं.' सोशल मीडिया पर मेघा का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

अन्य खबरें