टीवी की संस्कारी बहू हुई फेमस तो वैंप के किरदार में लूटी वाहवाही, अब 52 करोड का है नेटवर्थ, पहचाना क्या?

इन दिनों टीवी की एक स्टार की फोटो वायरल हो रही है. जिसे देखकर फैंस की नजरें उससे नहीं हट रही हैं. ये छोटी बच्ची टीवी की क्वीन बन चुकी है और आज ओटीटी पर भी

टीवी की संस्कारी बहू हुई फेमस तो वैंप के किरदार में लूटी वाहवाही, अब 52 करोड का है नेटवर्थ, पहचाना क्या?

ये बच्ची है टेलीविजन की ब्यूटी क्वीन

नई दिल्ली:

बचपन की फोटोज हर किसी की बहुत प्यारी होती हैं. चेहरे पर मासूमियत साफ नजर आती है. हर किसी के बचपन की फोटो देखकर सभी वाओ या क्यूट ही बोलते हैं. ऐसे में अगर आपके फेवरेट सेलेब की बचपन की फोटो देखने को मिल जाए तो वो सोने में सुहागा हो जाता हैं. फैंस सोशल मीडिया पर अपने फेवरेट सेलेब की बचपन की फोटोज भी ढूंढते रहते हैं. ऐसे ही एक स्टार की फोटो वायरल हो रही है. जिसे देखकर फैंस की नजरें उससे नहीं हट रही हैं. ये छोटी बच्ची टीवी की क्वीन बन चुकी है और आज ओटीटी पर भी राज कर रही है.

टीवी की क्वीन है ये बच्ची 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये फोटो में ये बच्ची अपनी मां की गोद में स्माइल करती नजर आ रही है. पिंक कलर की फ्रॉक पहने. बालों में एक छोटी चोटी बनाई हुई है. जिसकी क्यूटनेस देखने के बाद किसी के भी चेहरे पर स्माइल आ जाए. अभी भी नहीं पहचान पाए? तो बता दें ये फोटो टीवी की अक्षरा यानि हिना खान की है.

वायरल हो रही फोटो हिना खान की है. हिना ने टीवी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है. उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी. इस शो में हिना ने अक्षरा का किरदार निभाया था. इस किरदार से हिना घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं. लोग उन्हें उनके असली नाम से कम उन्हें अक्षरा कहकर बुलाने लगे थे. इसके बाद उन्होंने वैंप कोमोलिका का रोल निभाया और विलेन के रोल में दिल जीत लिया. अब वह 52 करोड़ का नेटवर्थ कहा जाता है. 

ओटीटी पर कर रही हैं राज

ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद हिना खान कई रियलिटी शो बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुकी हैं. उनके कई म्यूजिक वीडियो भी आ चुके हैं जो फैंस को बहुत पसंद आए थे. हिना ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी फिल्में और सीरीज रिलीज हो चुकी हैं. वो हैक्ड, अनलॉक और सोलमेट और षड्यंत्र में नजर आईं हैं. इन फिल्मों और सीरीज में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. जिसके बाद से वो ओटीटी पर भी राज कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun