15 साल में बैरी पिया की सीधी सादी अमोली का बदला लुक, सुप्रिया कुमारी के लेटेस्ट फोटो को देख फैंस कहेंगे- क्या ये वही है.

बैरी पिया में अमोली का किरदार निभाकर सुप्रिया कुमारी फेमस हो गई थीं. अब सुप्रिया का लुक पूरी तरह से बदल गया है.

15 साल में बैरी पिया की सीधी सादी अमोली का बदला लुक, सुप्रिया कुमारी के लेटेस्ट फोटो को देख फैंस कहेंगे- क्या ये वही है.

'बैरी पिया' की अमोली का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल बैरी पिया में अमोली का किरदार निभाकर सुप्रिया कुमारी फेमस हो गई थीं. कुछ सीरियल ऐसे होते हैं जिनके किरदार सालों तक लोगों के दिलों में बसे रहते हैं. बैरी पिया सीरियल भी इन्हीं में से एक था. शो में अमोली का किरदार निभाने वाली सुप्रिया भी उन्हीं में से एक हैं. सुप्रिया ने इसी शो से लोगों के दिल में जगह बना ली थी. इतना ही नहीं लोग उन्हें अमोली के नाम से ही पहचानने लगे थे. इस शो को अब 10 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और अब अमोली पूरी तरह से बदल गई है.

सुप्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं नहीं तो रील्स बनाती रहती हैं. उनका ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है. वह उनकी फोटोज और वीडियो पर कमेंट करने से भी नहीं रुकते हैं.

एक्टिंग की दुनिया में सुप्रिया अभी भी एक्टिव हैं. वो इन दिनों टीवी शो तोसे नैना मिलाई के में कुहू के किरदार में नजर आ रही हैं. ये शो दंगल टीवी पर आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तोसे नैना मिलाई के दंगल टीवी पर सोमवार से रविवार रात 9 बजे आता है. इस शो से सुप्रिया को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है. बैरी पिया की तरह इस शो से वो दोबारा लोगों के दिलों में बस गई हैं. अब फैंस उन्हें कुहू कहकर बुलाते हैं. सुप्रिया अपने कुहू लुक में भी वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं.