एक दशक में बैरी पिया की अमोली का बदला लुक, सुप्रिया कुमारी की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस कहेंगे- ये तो पूरी...

धारावाहिक बैरी पिया को खत्म हुए एक दशक बीत चुका है लेकिन इन बीते सालों में सुप्रिया पहले से कई ज्यादा खूबसूरत और हसीन हो गई हैं. शो में सीधी-सादी सी नजर आने वाली अमोली का लुक देख आप सभी हैरान हो जाएंगे.

एक दशक में बैरी पिया की अमोली का बदला लुक, सुप्रिया कुमारी की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस कहेंगे- ये तो पूरी...

इतनी बदल गई हैं बैरी पिया की अमोली सुप्रिया

नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री के ऐसे कई टीवी सीरियल्स हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिल पर अपनी छाप छोड़ी हैं. शो के साथ-साथ उनके किरदारों को भी काफी वाहवाही मिली और उन्हें निभाने वाले एक्टर्स ने भी लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई. सभी फेमस किरदारों में से एक किरदार हैं धारावाहिक "बैरी पिया" की अमोली का, जिसे सुप्रिया कुमारी ने निभाया था. सुप्रिया ने अपने अमोली के किरदार से सभी दर्शकों के मन में अपनी जगह बना ली थी. आज भी वो किरदार लोगों के दिलों में है. 

सुप्रिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनों तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती ही रहती हैं. बैरी पिया की अमोली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 94.7k फॉलोअर्स हैं. 

सीरीयल बैरी पिया से टेलीविजन इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के बाद सुप्रिया ने फिल्मी जगत में भी कदम रखा. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें रंगीला, इक्कीस तोपों की सलामी और जेस्सू जोरदार शामिल हैं.

साल 2009 में आए धारावाहिक बैरी पिया तो आप सभी को याद ही होगा. इस सीरीयल में सुप्रिया कुमारी ने अमोली का और शरद केलकर ने ठाकुर दिग्विजय सिंह का किरदार निभाया था. इनके साथ-साथ इस सीरीयल में श्रेष्ठ कुमार और अश्विनी कलसेकर ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. इस धारावाहिक को एक्ता कपूर ने प्रोड्यूस किया था और इसे दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा