विज्ञापन
Story ProgressBack

कपिल शर्मा के शो में खुल गई बादशाह की पोल, रैपर बोले- 'मुझे पब्लिक प्लेस नहीं, टॉयलेट में...'

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. इस बार नए एपिसोड में ग्लोबल म्यूजिक सेंसेशन रैपर बादशाह, डिवाइन और करण औलजा स्पेशल गेस्ट होंगे

Read Time: 2 mins
कपिल शर्मा के शो में खुल गई बादशाह की पोल, रैपर बोले- 'मुझे पब्लिक प्लेस नहीं, टॉयलेट में...'
कपिल शर्मा के शो में खुल गई बादशाह की पोल
नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. शो में अक्सर आने वाले मेहमान कपिल के जोक्स पर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. इस बार नए एपिसोड में ग्लोबल म्यूजिक सेंसेशन रैपर बादशाह, डिवाइन और करण औलजा स्पेशल गेस्ट होंगे. मेकर्स ने बुधवार को अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया और लिखा, "काम 25 हो या 50 सब छोड़ दो, क्योंकि इस शनिवार रैप इंडस्ट्री के कोहिनूर बादशाह, डिवाइन और करण औजला स्टेज पर आग लगाने आ रहे हैं".

वीडियो में कपिल शर्मा सवाल करते हुए करण से पूछते हैं, "'शेख' के म्यूजिक वीडियो में, करण ने रियल टाइगर के साथ काम किया था. क्या आपको उससे डर नहीं लगा?". करण ने जवाब दिया, "मैं डरा हुआ था, लेकिन मैं भागने के लिए तैयार था". यह सुनकर कपिल ने कहा, "क्या आपको सच में लगता है कि आप उससे तेज भाग सकते थे?". इस पर बादशाह ने कहा, "पहले तो मैं भी डर गया था...". इस पर मजाक करते हुए कपिल ने कहा, "आपका लेग पीस में मीट भी ज्यादा है...". यह सुन सभी हंसने लगते हैं.

डिवाइन की ओर मुड़ते हुए कपिल ने आगे कहा, "डिवाइन के रैप के यूनीक टाइटल होते हैं जैसे 'रिमांड', 'पुण्य पाप', 'गुनहगार', 'गली गैंग'...तो, क्या आप अपने राइटर को 'तिहाड़ जेल' से लाए हैं?". इसके बाद वीडियो में रैपर 'सैटरडे दुबई दी ट्रिप' गाते हुए दिखाई देते हैं. कपिल ने बादशाह से आगे पूछा, "सर, आपके फैंस आपको बहुत पसंद करते हैं. क्या कभी किसी ने किसी अजीब जगह पर फोटो क्लिक कराने की रिक्वेस्ट की है?". इस पर बादशाह ने कहा, "टॉयलेट में". 

कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा इस एपिसोड में डोनाल्ड ट्रम्प और किम जोंग उन के अवतार में नजर आएंगे और सबको खूब हंसाएंगे. बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अब तक 11 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं और अब दर्शक शो के 12वें एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
29 साल पुराने आंखों में बसे हो तुम गाने पर कृष्णा अभिषेक के डांस को देख खुद को रोक नहीं पाए सुनील शेट्टी, फैंस बोले- आउटस्टैंडिंग
कपिल शर्मा के शो में खुल गई बादशाह की पोल, रैपर बोले- 'मुझे पब्लिक प्लेस नहीं, टॉयलेट में...'
100 पुरुषों को करना होगा कत्ल तभी टूटेगा माया का श्राप,  14 जून को OTT पर चीख पुकार और खौफ का दिखेगा अजब-गजब संसार
Next Article
100 पुरुषों को करना होगा कत्ल तभी टूटेगा माया का श्राप, 14 जून को OTT पर चीख पुकार और खौफ का दिखेगा अजब-गजब संसार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;