Anupamaa: काव्या ने दिया परिवार को बड़ा झटका, तो समझ आई बा को अपनी गलती, मांगी 'अनुपमा' से हाथ जोड़कर मांफी 

बता दें कि अनुपमा (Anupamaa) सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आया है. काव्या ने घर अपने नाम कर लिया है. यह बात सुनकर सभी घरवाले हैरान हैं. वहीं अपनी गलती को समझते हुए बा अनुपमा से सभी घरवालों के सामने मांफी मांगती हैं,

Anupamaa: काव्या ने दिया परिवार को बड़ा झटका, तो समझ आई बा को अपनी गलती, मांगी 'अनुपमा' से हाथ जोड़कर मांफी 

समझ आई बा को अपनी गलती, मांगी 'अनुपमा' से हाथ जोड़कर मांफी

नई दिल्ली:

सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. अनुज कपाड़िया की एंट्री के बाद जहां अनुपमा को अपने दोस्त का साथ मिला है. वहीं अनुपमा के परिवार का साथ छूट गया है.  इस दौरान अनुपमा को परेशान करने के लिए काव्या और वनराज की मां यानी की बा ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उन्होंने अनुपमा के साथ ही अपने पति से भी नाराजगी जताई, लेकिन जैसे ही बा को अपनी गलती का एहसास हुआ तब तक देर हो चुकी थी. 


बा ने मांगी अनुपमा से मांफी
बता दें कि अनुपमा (Anupamaa) सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आया है. काव्या ने घर अपने नाम कर लिया है. यह बात सुनकर सभी घरवाले हैरान हैं. वहीं अपनी गलती को समझते हुए बा अनुपमा से सभी घरवालों के सामने मांफी मांगती हैं, और घर में आने जाने के लिए कहती हैं यह बात काव्या को जरा भी अच्छी नहीं लगती है और काव्या अनुपमा को घर ना आने की चेतावनी देती हैं. वहीं अनुपमा भी काव्या को मुंह तोड़ जवाब देती हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



अनुज अनुपमा से कहेगा दिल की बात 
अनुपमा (Anupamaa) का आने वाला एपिसोड और भी दिलचस्प है क्योंकि आने वाले एपिसोड में अनुज अनुपमा से अपने दिल की बात कह देता है. तो अब वो समय आ ही गया है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंताजर था. बता दें कि शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा निर्मित, "अनुपमा" में सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला शामिल हैं. , निधि शाह, अनघा भोसले, और तसनीम शेख। यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.