रामायण के ‘रावण’ अरविंद त्रिवेदी का निधन, टीवी के 'राम' और ‘लक्ष्मण’ ने यूं दी श्रद्धांजलि

टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘रामायण' में रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) का निधन हो गया है. उनके निधन पर अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

रामायण के ‘रावण’ अरविंद त्रिवेदी का निधन, टीवी के 'राम' और ‘लक्ष्मण’ ने यूं दी श्रद्धांजलि

रामायण के 'रावण' अरविंद त्रिवेदी का निधन

नई दिल्ली :

टीवी जगत से आज एक और दुखद खबर आ रही है. टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘रामायण' में रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) का निधन हो गया है. अरविंद त्रिवेदी काफी समय से बीमार चल रहे थे और उन्होंने 82 की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक बीती रात दिल का दौरा पड़ने से अरविंद त्रिवेदी का निधन हुआ है. एक्टर के भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने उनके मौत की पुष्टि की है. अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi Death) के निधन की खबर सामने आने पर टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है.

रामायण में ‘राम' का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लिखा है, ‘आध्यात्मिक रूप से रामावतार का कारण और सांसारिक रूप से एक बहुत ही नेक, धार्मिक, सरल स्वभावी इंसान और मेरे  अतिप्रिय मित्र अरविंद त्रिवेदी जी को आज मानव'.

वहीं, सीरियल में लक्ष्मण का रोल निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने भी उनके निधन पर ट्वीट किया है. वे लिखते हैं, ‘बहुत दुखद समाचार है कि हमारे सबके प्यारे अरविंद भाई (रामायण के रावण) अब हमारे बीच नहीं रहे. भगवान उनकी आत्मा को शांती दे...मेरे पास शब्द नहीं हैं, मैंने एक पिता समान शख्स को खो दिया है, मेरे मार्गदर्शक, शुभचिंतक और सज्जन व्यक्त‍ि'.

रामायण में 'सीता' बनीं दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर अरविंद जी की फोटो शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा है. वे इसमें लिखती हैं, ‘उनके पर‍िवार के प्रति मेरी संवेदनाएं...एक बहुत शानदार इंसान थे..'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मध्य प्रदेश के उज्जैन में जन्मे अरविंद त्रिवेदी ने गुजराती मंच से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई गुजराती फिल्मों में अभिनय किया किया है. आपको बता दें कि अरविंद त्रिवेदी अब तक लगभग 300 हिंदी और गुजराती फिल्मों में काम कर चुके हैं. एक्टिंग के अलावा उन्होंने राजनीति में भी हाथ आजमाया था.